1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. bhojpuri famous actress singer akshara singh and actor rakesh mishra first bhojpuri film baazi announced in patna read full details abk

राकेश मिश्रा के साथ अक्षरा सिंह की ‘बाजी’, अपकमिंग फिल्म का ऐलान, रांची में शूटिंग

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राकेश मिश्रा के साथ अक्षरा सिंह की ‘बाजी’
राकेश मिश्रा के साथ अक्षरा सिंह की ‘बाजी’
प्रभात खबर

भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Films) की जानी-मानी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Actress Akshara Singh) के नए प्रोजेक्ट का अनाउंसमेंट कर दिया गया है. बिहार की राजधानी पटना में एक कार्यक्रम के दौरान गुरुवार को अक्षरा सिंह और राकेश मिश्रा (Actor Rakesh Mishra) स्टारर फिल्म ‘बाजी’ का ऐलान किया गया. फिल्म का निर्माण माइलस्टोन फिल्म एंड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले होगा.

छोटे शहरों पर बेस्ड ‘बाजी’ की स्टोरी

पत्रकारों से बातचीत के दौरान अपकमिंग फिल्म ‘बाजी’ के डायरेक्टर कमलेश सिंह ने अपनी बातों को रखा. उनके मुताबिक फिल्म की कहानी पटना, बनारस जैसे शहरों पर बेस्ड है. कहानी छोटे शहरों को मेट्रो सिटीज से जोड़ती दिखाई देगी. फिल्म को बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों की तरह ट्रीटमेंट दिया जाएगा. हम एक्शन, इमोशन पर बेस्ड सोशल फिल्म बना रहे हैं. उनकी फिल्म सभी एज ग्रुप को पसंद आएगी.

फिल्म में बेहतरीन भूमिका: अक्षरा सिंह

एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने बताया कि ‘बाजी’ का सब्‍जेक्‍ट और उनकी भूमिका बेहतरीन है. यह फिल्म सभी को ध्यान में रखकर बनाई जा रही है. फिल्म की कहानी से सभी कनेक्ट करेंगे. एक्टर राकेश मिश्रा की अक्षरा सिंह के साथ पहली फिल्म है. उनका कहना है कि फिल्म को लेकर वो काफी एक्साइटेड हैं. जल्द ही फिल्म का टीजर और ट्रेलर रिलीज कर दिया जाएगा. टीजर और ट्रेलर से लोगों को सरप्राइज मिलेगा.

रांची और आसपास फिल्म की शूटिंग

फिल्म की खासियत लीड एक्टर्स से ज्यादा है. दोनों एक्टर्स के साथ सिंगर्स भी हैं. लिहाजा फिल्म में गाने और म्यूजिक दमदार होने वाले हैं. फिल्‍म के कैरेक्‍टर बिहार, उत्तर प्रदेश से आते हैं. फिल्‍म की शूटिंग मई में रांची और उसके आसपास होगी. फिल्म की रिलीजिंग जुलाई से अगस्त के बीच होगी. फिल्म की स्क्रिप्‍ट रजनीश वर्मा ने लिखी है और लिरिक्स विनय बिहारी, मनोज मतलबी और पवन पांडेय का है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें