29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO: सपना चौधरी को टक्‍कर देने आईं ये भोजुपरी एक्‍ट्रेस, ”तेरी आंख्‍या दा यो काजल” पर किया डांस

सपना चौधरी अक्‍सर अपने डांस वीडियो को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. उन्‍होंने भोजपुरी, हरियाणवी, पंजाबी और बॉलीवुड सिनेमा में अपने शानदार डांस से झंडे गाड़ दिये हैं. हरियाणा की जानीमानी डांसर इंटरनेट की सनसनी बन चुकी हैं और इनके वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाते हैं. सपना चौधरी ने भोजपुरी फिल्‍म […]

सपना चौधरी अक्‍सर अपने डांस वीडियो को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. उन्‍होंने भोजपुरी, हरियाणवी, पंजाबी और बॉलीवुड सिनेमा में अपने शानदार डांस से झंडे गाड़ दिये हैं. हरियाणा की जानीमानी डांसर इंटरनेट की सनसनी बन चुकी हैं और इनके वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाते हैं. सपना चौधरी ने भोजपुरी फिल्‍म बैरी कंगना 2 में स्‍पेशल सॉन्ग किया था और इसे बेहद पसंद किया गया था.

भोजपुरी स्‍टार्स के बीच भी सपना चौधरी काफी पॉपुलर हो गई हैं. भोजपुरी सिनेमा की ‘क्‍वीन’ रानी चटर्जी का दिल भी सपना चौधरी ने जीत लिया है.

सपना चौधरी के सुपरहिट गाने ‘तेरी आंख्‍या दा यो काजल’ गाने पर रानी चटर्जी ने जबरदस्‍त ठुमके लगाये. रानी चटर्जी ने अपने ही अंदाज में इस गाने पर डांस किया है और उनके इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. इस गाने में सपना चौधरी ने थोड़ा पारंपरिक अंदाज को चुना था वहीं रानी चटर्जी ने इसे मॉडर्न टच दिया है. रानी चटर्जी अक्‍सर अपने डांस वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और उनका यू़ट्यूब चैनल भी है. सपना चौधरी ने 25 सितंबर को अपना 28वां जन्‍मदिन मनाया. सपना चौधरी ने बिग बॉस 11 में इंट्री की थी इसके बाद से उनकी पॉपुलैरिटी में जमकर इजाफा हुआ. सपना चौधरी अपने डांस के साथ अपने मेकओवर को लेकर भी सुर्खियों में हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें