1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. asha bhosle son hospitalised in dubai after he falls down due to illness slt

Asha Bhosle के बेटे आनंद की बिगड़ी तबीयत, दुबई के अस्पताल में चल रहा इलाज

बॉलीवुड की मशहूर गायिका आशा भोसले के बेटे आनंद भोसले अचानक बेहोश होने की वजह से दुबई के एक अस्पताल में भर्ती है. आनंद को कुछ दिनों पहले भी जमीन पर गिर गए थे, जिसके बाद उन्हें काफी चोट आई थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Asha Bhosle
Asha Bhosle
Instagram

बॉलीवुड की मशहूर गायिका आशा भोसले (Asha Bhosle) के बेटे आनंद भोसले कुछ दिनों पहले दुबई में गिरने के बाद कथित तौर पर अस्पताल में भर्ती हैं. इटाइम्स के मुताबिक आनंद चक्कर आने की वजह से गिर पड़े. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वह जमीन पर गिर गया और उन्हें कुछ चोटें आईं. जिसके बाद तुरंत अस्पताल ले जाया गया. गायिका के बेटे को पहले आईसीयू में भर्ती कराया गया था, लेकिन अब उन्हें एक कमरे में स्थानांतरित कर दिया गया है. घटना के वक्त आशा दुबई में थी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस घटना ने मंगेशकर और भोंसले परिवार को झकझोर कर रख दिया है. परिवार लगभग हर दिन दुबई के लिए फोन कर रहे हैं. आशा ने वापस दुबई में रहने का फैसला किया है और आनंद से मिलने के लिए अक्सर अस्पताल आती रहती हैं. रिपोर्ट में कहा गया है कि आशा मुंबई नहीं लौटेंगी. वहीं आनंद किस वजह से बेहाश हो गए थे, ये पता नहीं चल पाया है.

आपको बता दें कि आनंद आशा के दूसरे बेटे हैं. आशा का एक बेटा हेमंत भी था, जिसकी 2015 में कैंसर से लड़ाई के बाद मृत्यु हो गई थी. एक बेटी वर्षा, जिसकी 2012 में मृत्यु हो गई थी. आशा ने दो शादियां की थी.

मंगेशकर परिवार अभी भी लता मंगेशकर के खोने से उबर रहा है. इस साल की शुरुआत में महान गायक का निधन हो गया. उन्हें जनवरी में एक COVID संक्रमण के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि, फरवरी में उसकी हालत बिगड़ गई, जिससे कई अंग खराब हो गए. 6 फरवरी को उनका निधन हो गया. उसी दिन शाम को उनका अंतिम संस्कार किया गया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, शाहरुख खान और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे सहित कई हस्तियां और राजनेता गायक को अंतिम सम्मान देने के लिए अंतिम संस्कार में शामिल हुए.

महान गायक के निधन से एक युग का अंत हो गया. उन्होंने अपने करियर के दौरान 36 से अधिक भाषाओं में 25,000 से अधिक गाने गाए थे. भारतीय संगीत उद्योग में उनके योगदान के लिए, मंगेशकर को कई अन्य राष्ट्रीय और फिल्मफेयर पुरस्कारों में भारत रत्न, पद्म विभूषण, पद्म भूषण और दादा साहब फाल्के पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें