1. home Home
  2. entertainment
  3. aryan khan and 5 others shifted to common cell from quarantine barrack in jail hearing on bail plea today slt

Aryan Khan को क्वारंटाइन बैरक से निकालकर नॉर्मल जेल में किया गया शिफ्ट, जमानत याचिका पर सुनवाई शुरू

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें आर्थर रोड जेल के नॉर्मल बैरक में शिफ्ट कर दिया गया है. वहीं सेशंस कोर्ट में आज उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई होगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई
आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई
instagram

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) इन-दिनों ड्रग्स केस में आर्थर रोड जेल में बंद हैं. वहीं उनकी जमानत याचिका पर आज सेशंक कोर्ट में सुनवाई होगी. वहीं आर्यन खान सहित 5 आरोपियों की कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद सभी को नॉर्मल बैरक में शिफ्ट कर दिया गया है. इससे पहले इन सभी को क्वारंटाइन बैरक में रखा गया था.

एएनआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, आर्थर रोड जेल के अधीक्षक नितिन वायचल ने कहा, “आर्यन खान और 5 अन्य लोगों की कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें जेल के कॉमन सेल में शिफ्ट कर दिया गया है.”

क्रूज शिप ड्रग्स केस को लेकर आज शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान की किस्मत पर फैसला होगा. आपको बता दें कि बुधवार (13 अक्टूबर) को आर्यन खान की जमानत याचिका पर मुंबई के सेशंस कोर्ट में सुनवाई हुई थी. जिसके बाद कोर्ट ने एनसीबी और आर्यन खान के वकील की दलीलें सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था.

आपको बता दें कि आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने गोवा जाने वाले एक क्रूज से गिरफ्तार किया था. जिसके बाद उन्हें हिरासत में रखा गया था. बाद में, अदालत ने आर्यन को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था.

Posted By Ashish lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें