1. home Home
  2. entertainment
  3. arti singh speaks on govinda and krushna abhishek fight says chichi mama and his family does not speak to me slt

गोविंदा-कृष्णा की लड़ाई में घुन की तरह पिस रही आरती सिंह, कहा- चीची मामा मुझसे भी बात नहीं करते

गोविंदा और कृष्णा की लड़ाई बढ़ती ही जा रही हैं. इस मामले में अब कृष्णा की बहन आरती सिंह ने अपनी चुप्पी तोड़ी हैं. आरती ने कहा चीची मामा और उनका परिवार मुझसे भी बात नहीं करता है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मामा-भांजे की लड़ाई पर बोली आरती सिंह
मामा-भांजे की लड़ाई पर बोली आरती सिंह
instagram

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) और भांजे कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के बीच की लड़ाई दिनों-दिन बढ़ती ही जा रही है. एक तरफ जहां कृष्णा मामले को ठीक करना चाहते हैं, वहीं दूसरी तरफ उनकी पत्नी कश्मीरा शाह गोविंदा की पत्नी सुनीता पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़तीं. वहीं सुनीता भी कई सारे बयान दे चुकी हैं. अब मामले में कृष्णा की बहन आरती ने कई सनसनीखेज खुलासे किए है.

आरती सिंह ने दोनों परिवारों को लेकर खुलकर बात की है. उन्होंने एक मीडिया से बात करते हुए कहा कि जैसे गेहूं के साथ घुन भी पिस जाता है, वैसे ही मामा और मेरे भाई की लड़ाई में मुझे पिसना पड़ रहा है.

आरती सिंह ने कहा, गोविंदा और उनकी फैमिली आपस में बातचीत नहीं कर रही है. इसका परिणाम यह है कि ची ची मामा और उनका परिवार अब मुझसे बात नहीं करता हैं. वहीं जब आरती से पूछा गया कि यह मामला क्यों शांत नहीं हो रहा है, तब उन्होंने कहा, इस बारे में मैने कृष्णा से बात की है, आशा करती हुं यह मामला जल्दी खत्म हो जाए और दोनों परिवार खुशी से रहने लगे.

आपको बता दें कि यह मामला उस समय तूल पकड़ा जब द कपिल शर्मा शो में गोविंदा और उनकी पत्नी आई, तब कृष्णा इस एपिसोड में शामिल नहीं हुए थे. जिसके बाद होविंदा की पत्नी ने कहा था कि वो कभी जिंदगी में कृष्णा का मुंह नहीं देखना चाहती है.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें