22.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeमनोरंजनकपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की लड़ाई पर अर्चना पूरन सिंह ने तोड़ी चुप्पी, कहा- कभी हाथ में...

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की लड़ाई पर अर्चना पूरन सिंह ने तोड़ी चुप्पी, कहा- कभी हाथ में हाथ अब…

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर को फैंस हमेशा ही साथ देखना पसंद करते हैं. अब दोनों स्टार्स को साथ पार्टी करते हुए देखा गया. जी हां अर्चना पूरन सिंह ने एक्टर्स की फोटो शेयर की है. ऑल ब्लैक लुक में वह काफी अच्छे लग रहे हैं. आप भी देखें तसवीरें....

Kapil Sharma New Show: द कपिल शर्मा शो के स्टारकास्ट को फैंस काफी ज्यादा मिस कर रहे हैं. शो की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. कपिल से लेकर कृष्णा अभिषेक और अर्चना गौतम तक सबकी जुगलबंदी दर्शकों को खूब अच्छी लगती थी. द कपिल शर्मा शो के अब तक लगभग 5 सीजन कंप्लीट हो चुके है. हालांकि कुछ यूजर्स अभी भी सुनील ग्रोवर को काफी ज्यादा मिस करते हैं. अब अर्चना पूरन सिंह ने इंस्टाग्राम पर फोटोज की एक सीरीज शेयर की है, जिसमें लोकप्रिय टेलीविजन कॉमेडी जोड़ी कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के नए शो की लॉन्च पार्टी में एक साथ मस्ती करते हुए देखा गया. इससे दोनों के बीच 5 साल के विवाद का भी अंत हो गया, जो 2018 में झगड़े के कारण शुरू हुआ था.

सुनील ग्रोवर के साथ पार्टी करते दिखे कपिल शर्मा

टेलीविजन सुपरस्टार कपिल शर्मा सुनील ग्रोवर के साथ अपने लेटेस्ट कॉमेडी शो के लिए नेटफ्लिक्स के साथ सहयोग कर रहे हैं. नए शो में सुपरहिट कॉमेडी सीरीज द कपिल शर्मा शो की पूर्व स्टार कास्ट होगी, जिसमें कृष्णा अभिषेक, अर्चना पूरन सिंह, राजीव ठाकुर और कीकू शारदा शामिल हैं. अर्चना पूरन सिंह का हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट द कपिल शर्मा शो के फैन्स के लिए किसी सरप्राइज गिफ्ट से कम नहीं था. पूरे देश ने कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर को एक साथ स्क्रीन पर देखने के लिए पांच साल तक इंतजार किया और आखिरकार, नेटफ्लिक्स पर नए कॉमेडी शो में अपने सहयोग के साथ, वे देश में तूफान लाने जा रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/C0hpuRjogwO/?hl=en&img_index=1

अर्चना पूरन सिंह ने सुनील और कपिल के लिए लिखा खास कैप्शन

इस फोटो में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रहे थे. तसवीर में ऐसा लग रहा था मानों सुनील कुछ समझाने की कोशिश कर रहे हों. इसके कैप्शन में अर्चना पूरण सिंह ने लिखा, कि रहेंगे हमसफर… दागर कभी अलग परमाणु, कभी हाथ में हाथ… एक साथ यूंही देखना… कितना प्यार था तुमसे और भी पढ़ें @अर्चनापुरनसिंह… नेटफ्लिक्स के साथ प्यारी पार्टी. पोस्ट को फैंस से काफी ज्यादा प्यार मिल रहा है. एक यूजर ने लिखा, डॉ. मशहूर गुलाटी और कपिल शर्मा साथ में है… कितना अच्छा लग रहा है, दोनों की कॉमेडी देखकर काफी ज्यादा एक्साइटमेंट हो रही है. एक दूसरे यूजर ने लिखा, फाइनली 5 साल पुरानी दुश्मनी खत्म हुई, आप दोनों द कपिल शर्मा शो में भी एक साथ आए जल्दी… काफी मजा आएगा. एक अन्य यूजर ने लिखा, डॉ. मशहूर गुलाटी को कपिल के साथ वापस देखकर अच्छा लगा…आशीर्वाद, कपिल शर्मा परिवार और अर्चना जी आपके जीवन की कश्ती एक ही नैया में सवार है. एक-दूसरे के तालमेल के बिगर तो समझो नामुमकिन. बहुत शुभकामनाएं दोनों परिवार के रिस्तों को.

Also Read: खत्म हुई कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की लड़ाई, इस शो में आएंगे दोनों नजर, जानें कहां देख सकते हैं आप

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच अनबन के बारे में

ऑस्ट्रेलिया दौरे से लौटते समय फ्लाइट में हुए विवाद के दौरान कपिल शर्मा ने कथित तौर पर सुनील ग्रोवर के साथ शारीरिक और मौखिक रूप से दुर्व्यवहार किया था. इस घटना के बाद, सुनील ने कपिल के साथ अपना रिश्ता तोड़ दिया और ट्विटर पर एक लंबा संदेश साझा किया, जिसमें कॉमेडी किंग को बुरा व्यवहार न करने की सलाह दी गई. कपिल शर्मा के सुनील ग्रोवर से अलग होने के बाद 2017 में द कपिल शर्मा शो बंद कर दिया गया था. हालांकि इसे 2018 में फिर से शुरू किया गया. सुमोना चक्रवर्ती, भारती सिंह, चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक और अर्चना पूरन सिंह कपिल के साथ शामिल हुए, जो शो का चेहरा बने रहे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें