29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

खत्म हुई कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की लड़ाई, इस शो में आएंगे दोनों नजर, जानें कहां देख सकते हैं आप

कपिल शर्मा नये शो के साथ वापसी कर रहे हैं. डॉक्टर मशहूर और गुलाटी के नाम से पॉपुलर हुए सुनील इसमें दिखेंगे और ये शो ओटीटी प्लेटफार्म पर आएगा. हालांकि अभी तक डेट अनाउंस नहीं किया गया है. चलिए आपको बताते है उस शो के बारे में.

Kapil Sharma New Show: कॉमेडी के बेताज बादशाह कहे जाने वाले कपिल शर्मा अपने शो द कपिल शर्मा शो में फैंस को खूब हंसाते-गुदगुदाते है. द कपिल शर्मा शो के अब तक लगभग 5 सीजन कंप्लीट हो चुके है. लोगों ने इस शो को बहुत प्यार दिया है. साथ ही शो के कास्ट कपिल शर्मा, अर्चना पूरन सिंह, कीकू शारदा, कृष्णा, सुमोना, चंदन प्रभाकर को भी ऑडियंस का खूब प्यार मिला है. अब तक सीजन 1 में कुल 130 एपिसोड, सीजन 2 में 125, सीजन 3 में 52, सीजन 4 में 80 और सीजन 5 में कुल 85 एपिसोड ब्रॉडकास्ट हो चुके हैं. शो को प्यार तो मिला है मगर फैंस शो में सुनील ग्रोवर को काफी मिस करते हैं. कपिल और सुनील की जोड़ी आज भी बेस्ट मानी जाती है. हालांकि दोनों साथ में एक नये शो में नजर आने वाले है. कपिल शर्मा नए शो के साथ ओटीटी पर बहुत जल्द नजर आने वाले है, जिसमें सुनील होंगे.

लौट रहे हैं कपिल शर्मा

कपिल शर्मा नये शो के साथ वापसी कर रहे हैं. डॉक्टर मशहूर और गुलाटी के नाम से पॉपुलर हुए सुनील इसमें दिखेंगे और ये शो ओटीटी प्लेटफार्म पर आएगा. हालांकि अभी तक डेट अनाउंस नहीं किया गया है. प्रोमो वीडियो में सुनील ग्रोवर और कपिल हंसी-मजाक करते दिख रहे हैं. प्रोमो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसपर यूजर्स के रिएक्शन आ रहे हैं. बता दें कि शो का टीजर को 14 नवंबर 2023 को लॉन्च किया गया था. शो में कपिल शर्मा, सुमोना, राजीव ठाकुर, कीकू शारदा, कृष्णा, चंदन प्रभाकर अपना जलवा बिखेरेंगे. शो के साथ कपिल और सुनील की जोड़ी एक बार फिर से देखने को मिलेगी.

पुराने अंदाज में नजर आएंगे फिर से कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर

सुनील ग्रोवर के कमबैक ने फिर से पुरानी जोड़ी को एक साथ देखने का सपना सच कर दिया है. इस अनाउंसमेंट के साथ फैंस भी बहुत खुश है. सुनील को वापस शो में देखने के लिए कई बार फैंस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर उनकी वापसी की मांग की है. अब उन्हें साथ देख उनके चाहनेवाले काफी खुश होंगे. बता दें कि लगभग 6 से 7 साल बाद कपिल और सुनील की जोड़ी एक साथ देखने को मिलेगी. इसका खुलासा खुद सुनील ग्रोवर ने सोशल मीडिया पर किया है.

जानें किस वजह से हुई थी कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर में लड़ाई

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी आज से पहले एक झगड़े के दौरान टूट गई थी. दरअसल, आस्ट्रेलिया शो के दौरान फ्लाइट में कपिल और सुनील की लड़ाई के बारे में काफी चर्चा हुई थी, जिसके बाद से दोनों साथ नहीं दिखे. कपिल ने कई बार इंटरव्यू के दौरान इस बात के लिए माफी मांगी है और सुनील को अपना भाई बताया है. फ्लाइट में अनबन के बाद से कपिल की करियर में काफी उतार चढ़ाव देखने मिला. वहीं, अब कपिल फिर से पूरे जोश के साथ आपको गुदगुदाने सुनील के साथ फिर से आ रहे हैं.

Also Read: बॉक्स ऑफिस पर एनिमल ने पहले दिन मचाया तहलका, इन 10 फिल्मों ने ओपनिंग डे पर किया कमाल, देखें लिस्ट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें