1. home Home
  2. entertainment
  3. anupamaa spoiler alert written update anupama gave befitting reply to baa questions anuj burnt ravana effigy dvy

Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा ने बा के सवालों का दिया करारा जवाब, अनुज ने जलाया रावण का पुतला

सीरियल अनुपमा का लेटेस्ट एपिसोड पूरा हंगामेदार होने वाला है. अनुपमा अनुज का साथ देती है और बा को करारा जवाब देती है. अनुपमा के बदले तेवर देखकर वनराज शॉक्ड हो जाता है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अनुपमा का लेटेस्ट एपिसोड
अनुपमा का लेटेस्ट एपिसोड
instagram

Anupamaa Spoiler Alert: टीवी शो 'अनुपमा' के एपिसोड्स काफी मजेदार और दिलचस्प हो गए है. बा अनुज और अनुपमा का सोथ देखकर अपना पारा खो देती है. सबके सामने ही पंडाल में बा अनुज और जीके की खूब बेइज्जती करती है. अनुपमा बा को रोकती है और उसे ऐसा ना करने के लिए कहती है.

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा बा से कहती है कि वो गलत का अब जवाब देगी और चुप नहीं रहेगी. साथ ही वो अनुज को जाने से रोक लेती है और कहती है कि वो उसके मेहमान है. अनुपमा के फैसले को सुनकर वनराज और पारितोष शॉक्ड हो जाते है.

अनुपमा सारे लोगों से कहती है आज हम अपने बुरी सोच के रावण को मारना होगा. भगवान राम ने उस रावण को तो मार डाला था, लेकिन आज भी सबके मन में रावण है, जो हमें अच्छा काम नहीं करने देता. हमें बुरा करने वालों को मुंह तोड़ जवाब देना होगा. जिसके बाद अनुज रावण का दहन करते है.

अब तक आपने देखा कि अनुपमा और अनुज को सर्वश्रेष्ठ जोड़ी का पुरस्कार मिलता है और लीला उन्हें ट्रॉफी सौंपती है. अनुज और अनुपमा को जीतने की खुशी में साथ में सेल्फी लेते रहते है और ये देखकर बा को बहुत गुस्सा आ जाता है. बा मोहल्ले की औरतों द्वारा दोनों के रिश्ते को लेकर कही जा रही बातें सुन लेती है.

पिछले एपिसोड में आपने देखा कि बा अनुज को पंडाल छोड़कर जाने के लिए कहती है. साथ ही वो उसे बहुत बुरा- भला भी कहती है. यहां तक की बा जीके को नौकर भी कह देती है. ये सब देखकर अनुपमा अनुज के लिए स्टैंड लेती है और लीला के खिलाफ बोलती है. वनराज अनुपमा को बताता है कि वह अपनी मां के खिलाफ एक भी शब्द नहीं सहेगा. अनुपमा वनराज को करारा जवाब देती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें