1. home Home
  2. entertainment
  3. anupamaa spoiler alert written update rohan apologizes to samar nadini anupama to play dandiya with anuj dvy

Anupama: रोहन ने इस वजह से समर-नंदिनी से मांगी माफी, अनुज के साथ डांडिया खेलने वाली है अनुपमा

टीवी शो 'अनुपमा' में दिखाया जाएगा कि अनुज की वजह से रोहन, समर और नंदिनी से माफी मांगता है और उनकी जिंदगी से जाने का वादा करता है. इधर अनुपमा, अनुज से साथ में डांडिया खेलने के लिए कहती है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अनुपमा आज का एपिसोड
अनुपमा आज का एपिसोड
instagram

Anupamaa Spoiler Alert: स्टार प्लस का टीवी शो 'अनुपमा' एक बार फिर से दिलचस्प मोड़ पर आ गया है. समर गरबा पंडाल में अनुज को देखकर काफी खुश हो जाता है तो वनराज और बा इससे नाराज हो जाते है. अनुपमा पर रोहन जैसे ही हमला करने जाता है, अनुज उसे रंगे हाथों पकड़ लेता है. इसके बाद अनुज उसे काफी धमकाता है.

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा, अनुज समर को फोन कर कहता है कि रोहन उसके बगल में खड़ा है. समर और नंदिनी से रोहन माफी मांगता है. रोहन सभी से वादा करता है कि वह नंदिनी के जीवन से हमेशा के लिए चला जाएगा. साथ ही वो अनुपमा से भी माफी मांगता है और बताता है कि वो उसपर हमला करने वाला था, लेकिन अनुज ने उसे रोक लिया.

अनुज के मदद करने पर अनुपमा उसे धन्यवाद कहती है. इधर बा अनुज को गरबा के लिए रूरने से मना करती है और उसे जाने के लिए कहती है. बा अनुज और जीके का अपमान करती है औ वो दोनों कार्यक्रम स्थल से चले जाते है. देविका अनुपमा से पूछती है कि जब बा उसका अपमान कर रही थी तो उसने अनुज के लिए स्टैंड क्यों नहीं लिया.

देविका, अनुपमा पर गुस्सा होते हुए उसे याद दिलाती है कि कितनी बार अनुज ने उसकी मदद की है, लेकिन उसने आज उसे जाने से नहीं रोका. अनुपमा को अपनी गलती का एहसास होता है और वह अनुज की कार के सामने खड़ी हो जाती है और उससे माफी मांगती है. वह फिर उसे अपने साथ डांडिया खेलने के लिए कहती है.

अब तक आपने देखा कि अनुज, अनुपमा के लिए लहंगा लेता है और ये तोहफे के रूप में देविका अनु को दे देती है. अनुपमा को ये बात मालूम नहीं होता. वहीं, समर अनुज को गरबे में आने के लिए मना लेता है. अनुज को लगता है कि उसके आने से अनुपमा का परिवार कही परेशान ना हो जाए, इसलिए वो पहले उसे मैसेज कर देता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें