1. home Home
  2. entertainment
  3. anupamaa spoiler alert written update fierce fight between samar and rohan vanraj anupama worried new twist dvy

Anupama Spoiler Alert: समर और रोहन के बीच जोरदार लड़ाई, वनराज- अनुपमा हुए परेशान, आने वाला है नया ट्विस्ट

अनुपमा में दर्शकों को एक बार फिर से मजेदार ट्रैक देखने मिलने वाला है. शो में समर और रोहन के बीच काफी जबरदस्त लड़ाई होने वाली है. वहीं, अनुपमा और वनराज इस बात से अनजान है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अनुपमा आज का एपिसोड
अनुपमा आज का एपिसोड
instagram

Anupamaa Spoiler Alert: स्टार प्लस का टीवी शो 'अनुपमा' जहां टीआरपी में सबसे आगे है तो दूसरी ओर शो दर्शकों का भी दिल जीत रहा है. अनुपमा के लिए हर दिन नयी मुसीबतें आती है औप वो इसका डटकर सामना करती है. लेटेस्ट ट्रैक के अनुसार नंदिनी के जाने की वजह से समर काफी ज्यादा टूट जाता है. जिसके बाद अनुज उसे हौसला देता है और नंदिनी को खोज निकालता है.

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा, अनुज को उसकी एक बार फिर से मदद करने के लिए धन्यवाद कहती है. अनुज उसे समझाता है कि उसकी जगह कोई और भी होता तो, उसकी हेल्प जरूर करता. इधर समर पर वनराज नाराज होता है कि उसने उसे कुछ नहीं बताया और अपने पिता की जगह अनुज को दे दिया.

समर, वनराज की बातों पर काफी गुस्सा होता है और कहता है कि आपको जब मालूम चल गया था कि मैं खतरे में हूं, तब भी आप मेरी मदद के लिए नहीं आए. इससे पता चलता है कि आप मुझे अपना बेटा नहीं मानते. ये सुनकर वनराज उससे माफी मांगता है औऱ कहता है कि रोहन की वजह से उसे अब कोई मुश्किल का सामना नहीं करना होगा.

समर फैसला करता है कि वो रोहन को सबक सिखाकर रहेगा. वो उसे कॉल कर मिलने बुलाता है. समर और रोहन के बीच काफी लड़ाई होती है और रोहन उसका गला पकड़ लेता है. दोनों के बीच भयंकर लड़ाई होती है. इस लड़ाई में आगे क्या होता है, ये अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा. इधर समर को घर पर नहीं पाकर अनुपम- वनराज दोनों परेशान हो जाते है.

अबतक आपने देखा कि नंदिनी के जाने से समर का दिल टूट जाता है. हालांकि नंदिनी मिल जाती है और पूरे शाह परिवार को रोहन के बारे में मालूम चल जाता है. अनुपमा नंदिनी को विश्वास दिलाती है कि रोहन, समर को कुछ नहीं करेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें