1. home Home
  2. entertainment
  3. anupamaa spoiler alert written update anuj kapadia cancelled 5 crore deal kavya determined to oust anupama bud

Anupamaa Spoiler Alert: अनुज कपाड़िया ने 5 करोड़ की डील कर दी कैंसल, इस वजह से चिढ़ा वनराज

सीरियल अनुपमा में बिजनेस टाइकून अनुज कपाड़िया इंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वो अनुपमा को कॉलेज टाइम में पसंद करता था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupamaa Spoiler Alert
Anupamaa Spoiler Alert
instagram

Anupamaa Spoiler Alert : सीरियल अनुपमा में बिजनेस टाइकून अनुज कपाड़िया इंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वो अनुपमा को कॉलेज टाइम में पसंद करता था. आने वाले एपिसोड में, अनुज अनुपमा से उनकी कॉलेज रीयूनियन पार्टी में मिलेंगे जहाँ वो खुद के बारे में अनुपमा को बतायेंगे. अनुज अपने पिछले प्यार अनुपमा से मिलता है और उसकी सादगी से प्यार कर बैठता है.

अनुज अनुपमा को आगे बढ़ने में मदद करते हुए दिखाई देंगे और उनके सपनों को पूरा करने के लिए उनका सपोर्ट करेंगे. वहीं दूसरी तरफ अनुपमा की जिंदगी में अनुज की इंट्री का फायदा काव्या उठानेवाली हैं. वो एक नया प्लान करनेवाली है और अनुपमा की लाईफ में फिर से परेशान खड़ी करने के लिए तैयार है.

काव्या जाहिर तौर पर अनुपमा से किसी तरह छुटकारा पाने के लिए वह करेगी जो वह कर सकती है. वनराज और अनुपमा के एक ही घर में रहने से काव्या को परेशानी होती है. जल्द ही, काव्या अनुपमा और अनुज को वनराज के जिंदगी से बाहर निकालने के लिए प्लान करती दिखेंगी.

आपने देखा कि, शाह हाउस का गोडाउन खरीदने के लिए अनुज कपाड़िया की ओर से 5 करोड़ का ऑफर मिलता है. इस बीच, काव्या और वनराज अनुज के कार्यालय पहुंचते हैं जहां उन्हें पता चलता है कि अनुज ने डील कैंसल कर दी है. अनुज अहमदाबाद लौट आए हैं. अनुपमा को वह सारी केयर और सम्मान मिलेगा, जिसकी वह अनुज से हक़दार थी.

दूसरी ओर, अनुज एक सक्सेसफुल बिजनेसमैन की तरह देखकर वनराज उसकी सफलता से चिढ़ जाएगा. आनेवाले एपिसोड में अनुज और अनुपमा की लव स्टोरी की शुरुआत होगी जो आगे जाकर वनराज को परेशान करनेवाली है. अनुज अनुपमा को उसके सपनों को न छोड़ने के लिए प्रेरित करेगा. अब देखना दिलचस्प होगा कि आगे क्या होनेवाला है? अनुपमा का सफर कोई करवट लेनेवाला है?

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें