1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupamaa spoiler alert police give shocking news to anupama related to missing vanraj upcoming episode bud

Anupama Spoiler Alert : वनराज गायब, पुलिस की इस खबर से अनुपमा को लगा बड़ा झटका

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
anupama spoiler alert
anupama spoiler alert
instagram

Anupama Spoiler Alert : सीरियल अनुपमा (Anupama)में एक के बाद एक ट्विस्ट फैंस को हैरान कर रहे हैं. अनुपमा और वनराज के तलाक को दो दिन बाकी है. काव्या बहुत खुश है कि वो दोनों के तलाक के बाद जल्द ही शाह हाउस में अपनी जगह बना लेगी, वहीं घरवाले इस बात से बेहद परेशान है. काव्या बार बार अनुपमा को नीचा दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है.

आपने देखा कि, डॉली काव्या को समझाने की कोशिश करती है और उससे साफ साफ कहती है कि, वो उसके भाई और भाभी की जिंदगी से बाहर हो जाए. दोनों का 25 सालों का रिश्ता है जो एक झटके में नहीं टूट सकता. लेकिन काव्या उसकी बातों को अनुसना करते हुए उसके सामने शादी की चुनरी ओढ़ती है जिसे देखकर डॉली को गुस्सा आ जाता है. इधर नंदिनी, समर को फोन करके बताती है कि डॉली बुआ यहां आई हैं, लेकिन फोन अनुपमा उठा लेती है और ये बात सुनकर चौंक जाती है.

आनेवाले एपिसोड में एक बड़ा ट्विस्ट आने को तैयार है. आप देखेंगे कि वनराज तलाक वाले फैसले को सोचकर घबरा जाता है और घर छोड़कर भाग जाता है. वो अनुपमा के नाम एक लेटर छोड़कर जाता है. जब अनुपमा उसे सुबह उठाने के लिए पहुंचती है जो वनराज को कमरे में न पाकर थोड़ा परेशान होती है. अचानक उसकी नजर शीशे पर चिपके लेटर पर जाती है जिसे पढ़कर उसे झटका लगता है. उसमें लिखा होता है कि वो तलाक का प्रेशर बर्दाश्त नहीं कर पा रहा है, ऐसे में घर छोड़कर जा रहा है.

बॉलीवुड बबल की खबर के अनुसार, जल्द ही पुलिस शाह हाउस में दस्ते देनेवाली है. वो आकर अनुपमा को बताती है कि उन्हें एक डेडबॉडी मिली है, जिसकी पहचान उनलोगों का करनी होगी. पूरे परिवार को झटका लगता है. क्या वाकई ये बॉडी वनराज की होगी या इसमें भी कोई ट्विस्ट है यह तो आनेवाले एपिसोड में ही पता चल पाएगा.

राजन शाही और उनकी मां दीपा शाही द्वारा उनके बैनर शाही प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के तहत निर्मित, अनुपमा शो में रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा, अल्पना बुच, अरविंद वैद्य, पारस कलनावत, आशीष मेहरोत्रा, मुस्कान बामने, शेखर शुक्ला, निधि शाह, अनघा भोंसले और तसनीम शेख शामिल है. स्टार प्लस पर प्रसारित होनेवाला यह शो टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है.

Posted By : Budhmani Minj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें