38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Anupama: रूपाली गांगुली के शो में लौटा ये पुराना किरदार, अनुपमा-अनुज की जिंदगी में लाएगा नया तूफान

Anupama: अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज और आध्या दोनों श्रुति को अपने जीवन से नहीं जाने के लिए मनाते है, लेकिन सफल नहीं हो पाते है.

Anupama: लोकप्रिय हिंदी डेली सोप, अनुपमा दर्शकों का फेवरेट शो है. शो हर बार टीआरपी लिस्ट में सबसे आगे रहता है. इन दिनों सीरियल का ट्रैक काफी दिलचस्प हो गया है. दर्शकों ने देखा कि बहुत ही बहादुरी से अनुपमा ने आध्या को अपहरण होने से बचाया. आध्या का एक अजनबी ने एक सुनसान जगह पर अपहरण कर लिया था. अनुपमा आती है और आध्या को उस अजनबी से बचाती है. अनुपमा अपनी बेटी को संभालती है और सांत्वना देती है.


अनुपमा का लेटेस्ट एपिसोड
अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज, श्रुति से दोस्ती को पहले की तरह बनाए रखने के लिए कहता है. श्रुति कहती है कि उनका रिश्ता खत्म हो गया है और वो अब उनका रिश्ता पहले जैसा नहीं रहा. आध्या वहां पहुंच जाती है और उनकी बातें सुन लेती है. श्रुति घर छोड़ने के अपना फैसला सबको बताती है. आध्या ये सुनकर हैरान हो जाती है क्या इसके पीछे अनुपमा है. वो श्रुति से अपने फैसले को दोबारा सोचने के लिए कहती है और उसे घर से नहीं जाने के लिए कहती है. वो श्रुति से पुनर्विचार करने का अनुरोध करती है.


अनुपमा की जिंदगी में वापस लौटेगा ये शख्स
डिंपल को पाखी की मंशा पर शक होता है. डिंपल को टीटू की याद आती है. वनराज को लगता है कि डिंपी का बर्ताव थोड़ा बदल गया है. टीटू का मानना है कि डिंपल दृढ़ हैं और पीछे नहीं हटेंगी. वनराज, अनुपमा की जिंदगी में लौटने और बा के साथ अमेरिका पहुंचने के लिए पूरी तरह तैयार है. अब देखना है कि वनराज एक बार फिर से अनुपमा की जिंदगी में क्या जहर घोलता है. क्या वो एक बार फिर से अनुज और अनुपमा को अलग करेगा. ये तो आने वाले एपिसोड में पता चलेगा.

Also Read: Anupama: अनुज से धोखा मिलने के बाद अनुपमा के दिल में ये शख्स लेगा जगह! श्रुति के सामने आएगा सबसे बड़ा सच


आध्या फिर से मानेगी अनुपमा को दोषी
अनुज और आध्या दोनों श्रुति को अपने जीवन से नहीं जाने के लिए मनाते है, लेकिन सफल नहीं हो पाते है. श्रुति, अनुज के पूरे दिल से समर्थन और प्यार की कमी पर निराशा व्यक्त करती है. वह कहती है कि आध्या को जब भी उसकी जरूरत होगी, वो उसके पास आ जाएगी. अनुपमा की बातें याद करते हुए श्रुति बाहर निकल जाती है. अनुज, आध्या को संभालता है. आध्या इन सबके पीछे अनुपमा को दोषी ठहराती है. अनुज उसे बताता है कि अनुपमा को वो अभी भूला नहीं है. अनुज, श्रुति को उनके बारे में बताने की बात कबूल करता है, जिसे आध्या अपने विश्वास के साथ विश्वासघात मानती है. आध्या कसम खाती है कि वो किसी भी कीमत पर श्रुति को वापस लेकर आएगी. वो अपने कमरे में चली जाती है और चीजों को तोड़ने में लग जाती है.

Also Read: Anupama: सुम्बुल तौकीर की को-स्टार लेगी सीरियल में एंट्री, अनुज- अनुपमा की जिंदगी में आएगा नया तूफान

अनुपमा फेम ऋतुराज के सिंह का निधन

अनुपमा फेम ऋतुराज के सिंह का निधन हो गया है. इन दिनों रूपाली गांगुली अभिनीत सीरियल में यशपाल की भूमिका में नजर आ रहे थे. यशपाल, अनुपमा को रेस्टोरेंट में काम करने का मौका देता है. लीप के बाद ही विक्रम की एंट्री हुआ थी, जहां उसकी मुलाकात अनुपमा से अमेरिका में हुई थी. वहीं, रूपाली गांगुली ने अपने अनुपमा के को-स्टार को याद कर भावुक पोस्ट लिखा, उन्होंने लिखा, प्रिय ऋतुराज सर, आपके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करना सम्मान की बात थी… जैसे एक उत्साही छात्र को एक शिक्षक से अपना पसंदीदा विषय सीखने को मिला, जिसने कई अन्य लोगों को पढ़ाया है, मुझे बहुत खुशी हुई.

Also Read: Sunil Grover: कपिल शर्मा के साथ दोबारा काम करने पर सुनील…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें