17.1 C
Ranchi
Monday, February 26, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeमनोरंजनAnupama Upcoming Twist: इस किरदार की फिर से हो रही वापसी, पाखी को धक्के मारकर अनुपमा करेगी घर से...

Anupama Upcoming Twist: इस किरदार की फिर से हो रही वापसी, पाखी को धक्के मारकर अनुपमा करेगी घर से बाहर!

अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाएगा कि मालती देवी और बरखा पाखी के पास आती है कहती है कि अब वो बिजनेस कैसे करेगी. पाखी कहती है कि उसकी मां के पास कोई डिग्री नहीं है फिर वो अनुज के कपाड़िया साम्राज्य को संभाल रही थी. पाखी कहती है कि वो बिजनेस अच्छा चलने पर वह पैसे वापस कर देगी.

Anupama Upcoming Twist: सीरियल अनुपमा इन-दिनों टीआरपी लिस्ट में नंबर वन का स्थान खो चुका है. शो की कहानी दर्शक कुछ खास पसंद नहीं कर रहे हैं. हालांकि मेकर्स नये-नये ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं. आनेवाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि पाखी अपने स्टार्ट अप के लिए अपनी मां अनुपमा से बहुत ज्यादा मांगती है. पाखी कहती है कि ग्रूमिंग और मेकअप स्टूडियो के लिए एक स्टूडियो खोलेंगी और इसके लिए उसे पैसे चाहिए. अनुपमा कहती है कि पैसे लेने से पहले उसे सारी डिटेल देनी होगी, जैसे कि यह कहां खुलेगा, बजट, आउटगोइंग, स्टाफ के सदस्यों और उनके वेतन क्या होंगे. अनुपमा उससे बिजनेस को लेकर और सवाल करती है और पाखी गुस्सा हो जाती है और चिल्लाने लगती है. छोटी अनु डर जाती है और अपने पिता अनुज के पास चली जाती है.

अनुपमा का लेटेस्ट ट्रैक

अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाएगा कि मालती देवी और बरखा पाखी के पास आती है कहती है कि अब वो बिजनेस कैसे करेगी. मालती देवी का कहना है कि यह आपके लिए बिजनेस माइंड की जरूरत है. पाखी कहती है कि उसकी मां के पास कोई डिग्री नहीं है फिर वो अनुज के कपाड़िया साम्राज्य को संभाल रही थी. पाखी कहती है कि वो बिजनेस अच्छा चलने पर वह पैसे वापस कर देगी. वहीं, बाबूजी कुछ चीजें लेने के लिए शाह हाउस जाते है. काव्या और डिंपी उसी समय घर से बाहर जा रही होती है. बाबूजी खाली घर को देखकर काफी दुखी होते है. वो सोचते है कि पहले चाय बना ले, फिर सामान लेकर चले जाएंगे.

https://www.instagram.com/reel/CzgQTXBSY9N/?utm_source=ig_web_copy_link

शाह हाउस में होगा बड़ा हादसा

बाबूजी चाय बनाने के लिए गैस का नॉब ऑन करते है, तभी पड़ोसी वाले अंकल उन्हें बुलाने आ जाते है. बाबूजी गैस का नॉब बंद करना भूल जाते है और खिड़की बंद कर चले जाते है. कपाड़िया हाउस आकर बाबूजी को याद आता है कि उन्होंने गैस बंद नहीं किया. ये बात वो अनुपमा को बताते है. वहीं, डिंपी को टीटू का फोन मिलता है और वह डांस अकादमी जाती है. अनुपमा काव्या को फोन करती है और उसे घर नहीं जाने के लिए कहती है. अनुपमा कहती है घर मत जाओ क्योंकि गैस लीक हो गई है. काव्या शोर के कारण ये सुन नहीं पाती और फिर घर जाने लगती है. कहा जा रहा है कि काव्या के साथ बड़ा हादसा होगा, जैसे ही घर वो पहुंचेगी. काव्या के बच्चे की मौत हो जाएगी.

https://www.instagram.com/reel/Cz8jSY6ApAB/?utm_source=ig_web_copy_link

पाखी को घर से बाहर निकालेगा अनुज

पाखी को रोमिल के साथ बहस करते हुए देखा जाता है, जिसमें वह उसे शारीरिक रूप से चोट पहुंचाती है. छोटी अनु ये देखकर कहती है कि उसने रोमिल भैया को चोट पहुंचाई है. इसपर पाखी काफी गुस्सा हो जाती है और उसे थप्पड़ मार देती है. तभी अनुपमा ये देख लेती है और उसपर गुस्सा करती है. यह अनुमान लगाया जा रहा है कि जब अनुज को पता चलेगा कि पाखी ने छोटी अनु पर हाथ उठाया है तो वो उसे घर से बाहर निकालने का फैसला करेगा. वहीं, सीरियल में वनराज की भूमिका निभाने वाले सुधांशु पांडे की वापसी हो गई है. एक्टर ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक बूमरैंग पोस्ट किया है और लिखा, ‘लौट के बुद्धू घर को आए.’ बता दें कि एक्टर अपने परिवार के साथ दुबई वेकेशन के लिए गए थे.

Also Read: Anupama: अनुपमा के अमेरिका जाते ही ये 5 किरदार शो को कहेंगे अलविदा! समर के बाद इन एक्टर्स की होगी छुट्टी

अबतक अनुपमा में क्या दिखाया गया

अनुपमा घटनास्थल पर आती है और तपिश को वहां से जाने के लिए कहती है. पाखी डिंपी को बेनकाब करने की अपनी कोशिशों में लगी रहती है, जबकि रोमिल उसकी बेगुनाही का बचाव करता है. बा पाखी को उसके जल्दबाजी में लिए गए फैसले के लिए डांटती है. अनुपमा डिंपी को उसके सामने आने वाली सामाजिक चुनौतियों को स्वीकार करते हुए सांत्वना देती है. अपने स्वयं के अनुभवों के आधार पर, अनुपमा डिंपी को निर्णयों का सामना करने की सलाह देती है और उसे अपने अटूट समर्थन का आश्वासन देती है. बाबू जी भी इस स्थिति में डिंपी का बचाव करते हुए, बा के स्वास्थ्य का ध्यान रखते हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें