1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama 18 april 2022 upcoming episode anuj convince pakhi to attend anupama and his wedding big twist dvy

Anupama Upcoming Episode: अनुपमा- अनुज की शादी में शामिल होगी पाखी,पारितोष अभी भी है नाराज, लेटेस्ट अपडेट

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनु अपने बेटे पारितोष से उसकी शादी में शामिल होने के लिए कहती है. लेकिन वो नहीं मानता. इधर पाखी उन्हें बताती है कि वो शादी में शामिल हो रही है

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupama Upcoming Episode
Anupama Upcoming Episode
instagram

Anupama Upcoming Episode: टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) की कहानी जैसे- जैसे आगे बढ़ रही है, वैसे- वैसे ही इसमें नये टर्न आ रहे है. अनुपमा- अनुज की शादी को लेकर शो में ट्रैक चल रहा है. मालविका दोनों की ग्रैंड वेडिंग करवाने का सोचती है. तो दूसरी तऱफ वनराज, काव्या को उसे छोड़कर जाने के लिए कहता है.

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनु अपने बेटे पारितोष से उसकी शादी में शामिल होने के लिए कहती है. समर और किंजल भी उससे ये रिक्वेस्ट करते है. लेकिन वो नहीं मानता. इधर पाखी उन्हें बताती है कि वो शादी में शामिल हो रही है और नया लहंगा चाहिए. वो शादी के कामों में भा हिस्सा लेने का फैसला करती है.

पारितोष अपनी मां अनुपमा की शादी में शामिल हो या नहीं, इस बात को लेकर उलझन में हैं. वनराज उसे समझाता है कि वो पूरी जिंदगी दो चीजों के बीच रहा, लेकिन वो नहीं चाहता उसका बेटा वैसे रहे. वनराज, तोशू से कहता है कि वो अपनी खुशियों को चुने. किंजल, अनुपमा के लिए उसे बदलना होगा.

अनुपमा, पाखी के बारे में अनुज को बताते हुए इमोशनल हो जाती है. अनुज उसे शांत कराता है. इधर फ्लैशबैक में दिखाता है कि अनुज, पाखी को अनु की शादी में शामिल होने के लिए मनाता है. वो उसे अपनी मां की खुशियों में उसका साथ देने के लिए कहता है. हालांकि ये बातें अनुपमा को अभी नहीं मालूम है.

अबतक अनुपमा में आपने देखा कि वनराज- काव्या लड़ाई करते है. वनराज उससे कहता है वो उसे तलाक देकर उसे छोड़कर जा सकती है. वनराज, काव्या को उसे छोड़कर जाने कि लिए कहता है कि क्योंकि उसे लगता है कि उसके जाने के बाद उसकी किस्मत चमक जाएगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें