1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama 13th may upcoming episode vanraj warning to anupama doctor give update about babuji health dvy

Anupama Spoiler: वनराज ने बाबूजी को लेकर अनुपमा को दी धमकी! डॉक्टर ने परिवार वालों से कही बड़ी बात

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि वनराज, अनुपमा से कहता है कि बाबूजी को कुछ भी हो गया तो वो उसे नहीं छोड़ने वाला. अनु इसका जवाब देते हुए कहती है कि उन्हें कुछ नही होगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupama
Anupama
instagram

Anupama Upcoming Episode: स्टार प्लस का सीरियल अनुपमा (Anupama) में अनुज-अनुपमा की मेहंदी सेरेमनी के बीच ही बाबूजी बेहोश हो जाते है. जिसके बाद सारे घरवाले काफी परेशान हो जाते है. वनराज और लीला, अनु को उनके इस हालत की जिम्मेदार ठहराते है. साथ ही उसे खूब बुरा- भला कहते है. बा कहती है उन दोनों की शादी में हसमुख शामिल नहीं होंगे.

अनुपमा एपिसोड

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि वनराज, अनुपमा पर काफी भड़क जाता है और उससे कहता है कि उसकी खुशी ने बाबूजी को इस स्थिति में डाल दिया है. वो कहता है कि उसकी बिदाई के बाद उसे बाबूजी की देखभाल करने की कोई जरूरत नहीं है. बा कहती है कि अनुज के साथ उसकी शादी के बाद उसे शाह परिवार में वो आने नहीं देगी.

अनुपमा से अनुज ने कही ये बात

वनराज, अनुपमा से कहता है कि बाबूजी को कुछ भी हो गया तो वो उसे नहीं छोड़ने वाला. अनु इसका जवाब देते हुए कहती है कि उन्हें कुछ नही होगा. अनु भगवान से प्रार्थना करती है कि बाबूजी को वो कुछ नहीं होने दे. अनुज कहता है कि वो इस मुश्किल घड़ी में उसके साथ है और दोनों मिलकर बाबूजी की देखभाल करेंगे. अनु कहती है वो अपने बाबूजी की खातिर अपने दर्द को छिपाते हुए शादी को एजॉय करेगी.

बाबूजी की हालत हुई बेहतर

डॉक्टर अनुपमा और पूरे परिवार को बताते है कि बाबूजी की हालत काफी बेहतर है और उनकी सर्जरी दो दिन बाद होगी. डॉक्टर ने उन्हे बाबूजी को कोई भी टेंशन नहीं देने कि लिए कहा. वहीं, अनुज अनुपमा की हल्दी की रस्म करने के बारे में समर-किंजल बात करते है. सभी इस फंक्शन में बाबूजी को कोई स्ट्रेस नहीं लेने के लिए कहते है.

डॉली ने बा से कही ये बात

परिवार को हल्दी को तैयारी करते देख बाबूजी काफी खुश होते है. वनराज-लीला ये तैयारी देखकर काफी उनसे जल जाती है. डॉली अपनी मां से इस शादी में बाबूजी की खातिर शामिल होने के लिए कहती है. वो उन्हें आशीर्वाद देने का आग्रह करती है. पाखी, समर, पारितोष और किंजल भी दोनों को उनकी शादी में शामिल होने के लिए कहते है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें