1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama 9th may upcoming episode anuj anupama mehendi rakhi finds babuji medical report dvy

Anupama Spoiler: अनुपमा-अनुज की मेहंदी सेरेमनी को लगी वनराज की नजर, राखी के हाथ लगी बाबूजी की रिपोर्ट

अनुपमा कहती है कि वह प्यार और परिवार दोनों के बिना अधूरी है. अनुज भी अपने हाथों में पारितोष, किंजल, मालविका, पाखी, समर और परिवार के अन्य लोगों का नाम लिखवाता है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupama Upcoming Episode
Anupama Upcoming Episode
twitter

Anupama Upcoming Episode: सीरियल अनुपमा (Anupama) में अनुज और अनुपमा के संगीत समारोह में मीका सिंह अपने गानों से रंग जमाते है. वो अनु की पसन्द का गाने गाते है और इसपर शाह परिवार जमकर डांस करते है. मीका उन दोनों की जोड़ी की तारीफ करता है और आने वाले भविष्य के लिए उन्हें शुभकामनाएं देता है.

अनुपमा- अनुज की मेहंदी

अनुपमा में मीका सिंह अपकमिंग शो 'स्वयंवर मीका दी वोटी' का प्रमोशन करते दिखते है. वहीं, मीका वनराज को अकेला खड़ा देखकर उसके बारे में बाबूजी से पूछते है. काव्या, वनराज पर उसके लिए गाना नहीं गाने पर नाराज होती है. पारितोष, अनुपमा- अनुज की मेहंदी की रस्म शुरू करने के लिए कहता है. अनुपमा अपने हाथों में मेहंदी में परिवार का नाम लिखवाती है.

अनुपमा ने लिखवाया मेहंदी में इसका नाम

अनुपमा कहती है कि वह प्यार और परिवार दोनों के बिना अधूरी है. अनुज भी अपने हाथों में पारितोष, किंजल, मालविका, पाखी, समर और परिवार के अन्य लोगों का नाम लिखवाता है. देविका कहती है अनुज, अनुपमा की सोच एक जैसी है. अनुज कहता है कि उन्हें भी परिवार की जरूरत है.

वनराज- अनुज को लेकर गया

वनराज, अनुज को कार में साथ लेकर बात करने के लिए लेकर जाता है. हालांकि अनुज उसे मना करता है, लेकिन वनराज कहता है कि वो नहीं जाएगा तो वो घरवालों के सामने बात करेगा. अनुपमा दोनों को साथ जाता देख उन्हें रोकने की कोशिश करती है. वनराज तेज कार चलाकर उसके सामन से निकल जाता है. अनुपमा पूरे परिवार को बताती है कि वनराज, अनुज को लेकर कही चला गया है.

राखी को मिली बाबूजी की रिपोर्ट

अनुपमा बहुत परेशान हो जाती है. वह कहती है कि अगर वनराज, अनुज के साथ कुछ भी करेगा तो वह उसे नहीं छोड़ेगी. राखी, अनुपमा से कहती है कि वह ओवर रिएक्ट कर रही है. हो सकता है वनराज को कोई बात करनी हो. वनराज- अनुज को अपने बच्चों से दूर रहने के लिए कहता है. इसी बीच राखी को बाबूजी की रिपोर्ट मिल जाती है और वो इसे देखकर शॉक्ड हो जाती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें