1. home Home
  2. entertainment
  3. ankita lokhande romantic photo with boyfriend vicky jain viral in internet fans asks shaadi kar li kya bud

अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड संग शेयर की रोमांटिक तसवीर, फैंस बोले- शादी कर ली क्या?

'पवित्र रिश्ता 2' की एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इनदिनों अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. अब उनकी एक तसवीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ बेहद रोमांटिक नजर आ रही हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ankita Lokhande romantic photo
Ankita Lokhande romantic photo
instagram

'पवित्र रिश्ता 2' की एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इनदिनों अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. अब उनकी एक तसवीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ बेहद रोमांटिक नजर आ रही हैं. इन दोनों तसवीरों में उनकी बॉन्डिंग देखने लायक है. दोनों की इस तसवीर पर फैंस कयास लगा रहे हैं कि क्या दोनों विवाह बंधन में बंध गये हैं.

वायरल हो रही इस तसवीर में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन मैचिंग ड्रेस में नजर आ रहे हैं. अंकिता पेस्टल पिंक साड़ी में नजर आ रही हैं, बालों का जूड़ा बनाया है और हैवी ईयररिंग्स से अपने लुक को कंप्लीट किया है. वहीं विक्की मैचिंग कुर्ते और व्हाइट पजामे में दिख रहे हैं. अंकिता और विक्की एक रोमांटिक पल साझा कर रहे हैं. दोनों की इस तसवीर पर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं.

इस तसवीर को शेयर करते हुए अंकिता लोखंडे ने कैप्शन में लिखा, आप के लिए देवताओं की प्रेम कहानी की सुंदरता को कम मत समझो. वह आपके पूछने या कल्पना करने से ज्यादा कर सकता है. एक यूजर ने लिखा, क्या आपदोनों की शादी हो चुकी है. एक और यूजर ने लिखा, धागा प्रीत का है ये. एक यूजर ने लिखा, आप दोनों को जल्द ही शादी कर लेनी चाहिए.

हालांकि कुछ फैंस सुशांत सिंह राजपूत और उनके रिश्ते को लेकर भी उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. बता दें कि, सोशल मीडिया पर अंकिता कभी अपने ट्रेडिशनल लुक, कभी ग्लैमरस अंदाज तो कभी बोल्ड अवतार में तहलका मचाती रहती हैं. सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे काफी लोकप्रिय हैं और फैन्स उनके हर स्टाइल को फॉलो करते हैं.

गौरतलब है कि, अंकिता ने अपने टीवी करियर की शुरुआत वर्ष 2006 में टैलेंट हंट रियलिटी शो आईडिया जी सिनेस्टार से की थी. इसके बाद बाद अंकिता को टीवी की दुनिया सबसे पहला और बड़ा ब्रेक एकता कपूर के शो पवित्र रिश्ता में मिला. इस शो में अंकिता ने दो भूमिकायें अदा की थी, अर्चाना और अंकिता की. अंकिता इस शो से करीबन 5 वर्ष तक जुड़ी रही. अंकिता इस शो से बेहद लोकप्रिय हुई और उन्हें घर-घर अर्चना नाम से पहचाना जाने लगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें