1. home Home
  2. entertainment
  3. amitabh bachchan staff tests corona positive actor says dealing with some domestic covid situations slt

Amitabh bachchan के घर में हुई कोरोना की एंट्री, घर का एक स्टाफ हुआ संक्रमित, फैंस परेशान

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के घर में भी कोरोना की एंट्री हो चुकी है. बिग बी के घर में काम करना वाला एक स्टॉफ संक्रमित हो चुका है. आपको बता दें कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सभी स्टाफ की टेस्टिंग हुई थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan
instagram

देश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. ऐसे में तीसरी लहर की चपेट में बॉलीवुड इंडस्ट्री भी आ गई है. एक के बाद एक कई सेलेब्स कोरोना संक्रमित हो रहे है. अब सदी के महानायाक अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) के घर में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है. बिग बी के घर में काम करना वाला एक स्टाफ संक्रमित हो चुका है. हालांकि फिलहाल अमिताभ बच्चन औऱ उनकी पूरी फैमिली सुरक्षित है.

31 स्टॉफ का हुआ कोरोना टेस्टिंग

अमिताभ बच्चन के घर में करीब 31 स्टॉफ काम करते हैं. ऐसे में इस महामारी को देखते हुए सभी स्टॉफ के कोरोना सैंपल लिए गए थे. जिसके बाद आज एक स्टॉफ पॉजिटिव पाया गया है. इस बात की पुष्टि बिग बी ने अपने ब्लॉग के जरिए फैंस को दी. अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा, घरेलू कोविड हालातों से डील कर रहा हूं. बाद में आपसे कनेक्ट करूंगा.

आपको बता दें कि साल 2020 में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, एश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या बच्चन कोरोना की चपेट में आ गए थे. जिसके बाद एक्टर को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. उनके फैंस काफी परेशान हुए थे औऱ उनकी ठीक होने की दुआ की थी. जिसके बाद बिग बी ने कोरोना को हराकर जीत हासिल की थी.

वर्कफ्रंट की बात करे तो अमिताभ बच्चन ने एक के बाद एख कई सपरहिट फिल्मों में काम किया है. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. आखिरी बार उन्हें इमरान हाशमी-स्टारर चेहरे में देखा गया था. उनके पास पाइपलाइन में कई फिल्में हैं. इनमें झुंड, ब्रह्मास्त्र, कन्नड़ फिल्म बटरफ्लाई, मईडे, गुड बाय, उंचाई और नाग अश्विन की अभी तक शीर्षक वाली फिल्म शामिल है.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें