1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ekta kapoor tested corona positive director gave information through social media slt

एकता कपूर हुई कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी, कहा- मैं ठीक हुं...आपलोग भी सतर्क रहे

'टीवी क्वीन' कही जाने वाली एकता कपूर कोरोना की चपेट में आ गई है. जीतेंद्र की लाडली ने यह जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 एकता कपूर
एकता कपूर
File

Ekta Kapoor tested Corona positive : देश में एक बार फिर से कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक के बाद एक हर दिन कोई न कोई सेलेब्स कोविड-19 पॉजिटिव निकल रहा है. बीते दिनों अर्जुन कपूर, अंशुला कोरोना, नोरा और मृणाल ठाकुर संक्रमित पाए गए थे. आज बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) भी कोविड पॉजिटिव हुए है. जिसके बाद अब 'टीवी क्वीन' कही जाने वाली एकता कपूर (Ekta Kapoor) कोरोना की चपेट में आ गई है.

एक्टर जीतेंद्र और शोभा कपूर की बेटी एकता कपूर ने इसकी जानकारी फैंस को सोशल मीडिया के जरिए दी है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा, कोरोना के सभी दिशा-निर्देशों की पालना करने के बावजूद मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हुं. मुझे कोरोना के हल्के लक्षण है...ऐसे में खुद को क्वारंटाइन कर लिया है...वहीं 2-4 दिनों में मेरे संपर्क में जो भी लोग आए है, कृपया जल्द से जल्द अपने कोरोना टेस्ट करवाए और खुद को सुरक्षित कर ले.

एकता कपूर कोरोना पॉजिटिव होने के बाद खुद को घर में क्वारंटाइन कर लिया है. वे इस दौरान अपने डॉक्टर के संपर्क में है और बीएमसी के दिशा-निर्देशों की पालना कर रही है. वहीं एकता के कोविड-19 पॉजिटिव होने के बाद से फैंस काफी चिंतित है और वे उनका हाल-चाल पूछ रहे हैं. एक यूजर ने उनके पोस्ट पर कमेंट कर लिखा, मैं घबराएं नहीं आप जल्द ही ठीक हो जाएंगी. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, गेट वेल सून. एक अन्य यूजर ने लिखा, मैंम आप अपना ख्याल रखिए...और जल्दी रिकवर कर जाए.

आपको बता दें कि एकता एक सक्सेसफुल डायरेक्टर, स्क्रिप्ट राइटर और प्रोड्यूसर हैं. एकता अपनी मां शोभा कपूर के साथ बालाजी टेलीफिल्म्स की पार्टनर भी हैं. एकता ने 19 साल की छोटी उम्र से ही अपने करियर की शुरुआत की थी. एकता ने कई फिल्में बनाई, जिनमें 'शूटआउट एट लोखंडवाला', 'लव सेक्स और धोखा', 'वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई', 'द डर्टी पिक्चर', 'रागिनी एमएमएस', 'शोर इन द सिटी', 'क्या कूल हैं हम' शामिल है.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें