1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ajay devgn turns rapper new video with yashraj mukhate runway 34 bud

अजय देवगन ने यशराज मुखाटे संग किया रैप, सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है ये वीडियो

सोमवार को यशराज ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा किया और खुलासा किया कि वह जलाया तो नहीं नामक रनवे 34 के लिए एक सॉन्ग करेंगे, जो फिल्म से अजय का डायलॉग भी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Ajay Devgn and Yashraj Mukhate
Ajay Devgn and Yashraj Mukhate
instagram

टीवी शो साथ निभाना साथिया और शहनाज़ गिल के डायलॉग बिग बॉस 13 के साडा कुत्ता टॉमी के एक सीन से एक गाना बनाने के बाद खासा लोकप्रियता हासिल कर चुके यशराज मुखाटे (Yashraj Mukhate) एकबार फिर सुर्खियों में हैं. अब अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. सोमवार को यशराज ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा किया और खुलासा किया कि वह जलाया तो नहीं नामक रनवे 34 के लिए एक सॉन्ग करेंगे, जो फिल्म से अजय का डायलॉग भी है. वीडियो में दोनों की बातचीत भी कमाल है.

अजय देवगन ने किया पहली बार रैप

वीडियो को शेयर करते हुए यशराज ने लिखा, "यह बहुत मजेदार था !! अजय देवगन सर मेरे द्वारा बनाए गए ट्रैक में पहली बार रैप सेक्शन कर रहे हैं. क्या यह पागल नहीं है? रनवे 34, 29 अप्रैल को रिलीज हो रही है.' इस वीडियो को फैंस पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं.

रनवे 34 के लिए एक ट्रैक बनाते हैं

वीडियो में अजय और यशराज एक वीडियो एडिटिंग रूम में बैठे नजर आ रहे हैं. अजय कहते हैं, "यशराज चलो रनवे 34 के लिए एक ट्रैक बनाते हैं." यशराज जवाब देते हैं, "ठीक है सर, तो हम गाना शुरू करेंगे और फिर फिल्म से एक डायलॉग जोड़ेंगे. मैं डायलॉग पर रील बनाऊंगा और यह मजेदार होगा. लोग इसका आनंद लेंगे." अजय जवाब देते हैं, "यह एक थ्रिलर फिल्म है. जो मैं तुमसे करने के लिए कह रहा हूं वह करो."

फैंस कर रहे जमकर कमेंट्स

बाद में यशराज गाना गाना शुरू करते हैं, जिसमें अजय का डायलॉग था, जलाया तो नहीं ना. बाद में, अजय को एक स्टूडियो में यशराज के साथ गाने के लिए रैप करते हुए देखा जाता है और रिकॉर्डिंग खत्म करने के बाद, अजय कहते हैं, "हो गया, दिमाग में." इस वीडियो पर कमेंट करते हुए यूजर ने लिखा, बड़े पर्दे पर इस गाने को सुनने के लिए बेकरार. एक और यूजर ने लिखा, मजा आ गया यार.

सच्ची घटना पर आधारित है रनवे 34

बता दें कि, 2015 की एक सच्ची घटना से प्रेरित रनवे 34, कैप्टन विक्रांत खन्ना (अजय) के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसकी उड़ान एक अंतरराष्ट्रीय गंतव्य से टेक-ऑफ करने के बाद एक रहस्यमयी रास्ता लेती है. अजय ने न केवल फिल्म में अभिनय किया है बल्कि परियोजना का निर्देशन और निर्माण भी किया है. फिल्म 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें