1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. gehana vasisth serious allegations against ekta kapoor says ruined my 4 months bud

गहना वशिष्ठ ने एकता कपूर और उनकी कंपनी पर लगाये गंभीर आरोप, कहा- मेरे 4 महीने बर्बाद कर दिये...

कंगना रनौत का पहला रियलिटी शो लॉक अप इस साल फरवरी में शुरू होने के बाद से खासा लोकप्रियता हासिल कर रहा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Gehana Vasisth and Ekta Kapoor
Gehana Vasisth and Ekta Kapoor
instagram

कंगना रनौत का पहला रियलिटी शो लॉक अप इस साल फरवरी में शुरू होने के बाद से खासा लोकप्रियता हासिल कर रहा है. अब शो अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है. शो की 9 फरवरी 2022 को ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर लाइव स्ट्रीमिंग शुरू हुई थी. शो के हर कंटेस्टेंट की अपनी कहानी है और यही बात उन्हें सुर्खियों में रखती है. हालांकि बॉलीवुड एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) ने एकता और उनकी कंपनियों पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

मेरे चार महीने बर्बाद कर दिये

गहना वशिष्ठ ने कहा कि, लॉक अप शो ने उनके चार महीने बर्बाद कर दिए. उन्होंने यह भी दावा किया कि एकता कपूर की कंपनियां बालाजी टेलीफिल्म्स और ऑल्ट बालाजी टेलीविजन अभिनेताओं को उनके शो के साथ फुसलाकर और फिर उनके कॉन्ट्रैक्ट को खत्म कर देती हैं अगर सबकुछ उनकी पसंद के अनुसार नहीं किया गया तो. लॉक अप के लिए साइन करने के बाद भी उन्हें शो में शामिल नहीं किया गया था. हालांकि, ऑल्ट बालाजी के मेकर्स ने अभी तक इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं की है.

मुझे शो के लिए अप्रोच किया गया था

अमर उजाला के मुताबिक गहना वशिष्ठ ने कहा, 'दिसंबर 2021 में मुझे शो के लिए अप्रोच किया गया था. काफी चर्चा के बाद 1.5 लाख रुपये प्रतिदिन के मानदेय पर इसे अंतिम रूप दिया गया. मैंने उनके साथ एक प्रोमो भी शूट किया है." उन्होंने यह भी कहा, "मुझे समय पर नहीं बुलाया गया था और कंपनी अक्सर सवालों से बच रही थी. आखिरकार यह बताया गया कि मेरा कॉन्ट्रैक्ट रद्द कर दिया गया था. लेकिन इस चार महीने के समय के दौरान, मुझे किसी भी दूसरे प्रोजेक्ट पर काम करने से प्रतिबंधित कर दिया."

इस फिल्म से किया था बॉलीवुड में डेब्यू

कई बिजनेस के लिए एक मॉडल के रूप में काम करने के बाद गहना को मिस एशिया बिकिनी का ताज पहनाया गया था. उन्होंने करीब 80 विज्ञापनों में काम किया. बाद में उन्होंने फिल्मी दुनिया नामक फिल्म में मुख्य भूमिका के रूप में इंडस्ट्री में डेब्यू किया और तेलुगु फिल्मों में कई प्रमुख भूमिकाएँ निभाईं. उन्होंने कुछ ऑनलाइन सीरीज भी की हैं.

यहां देख सकते हैं कंगना रनौत का शो

ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर अपने-अपने प्लेटफॉर्म पर लॉक अप 24×7 लाइव-स्ट्रीम करते हैं और दर्शकों को प्रतियोगियों के साथ सीधे बातचीत करने की अनुमति देते हैं. इस वीकेंड शो से अली मर्चेंट बाहर हो गये हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें