1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. karan johar chat show koffee with karan on air from june read details bud

करण जौहर का चैट शो Koffee with Karan इस महीने से होगा ऑनएयर, शामिल होंगे ये खास सेलेब्स

करण जौहर अपने चैट शो कॉफी विद करण के साथ जल्द ही वापसी करने के लिए तैयार है. शो में कई नामचीन हस्तियां कॉफी टेबल पर अपनी लाईफ से जुड़े कई चौंकानेवाले खुलासे करती हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Karan Johar
Karan Johar
instagram

फिल्ममेकर करण जौहर अपने चैट शो कॉफी विद करण के साथ जल्द ही वापसी करने के लिए तैयार है. शो में कई नामचीन हस्तियां कॉफी टेबल पर अपनी लाईफ से जुड़े कई चौंकानेवाले खुलासे करती हैं. कई सेलेब्स इस शो का हिस्सा बनने के लिए अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. साल 2020 में शो के ऑफ एयर होने की चर्चा थी, लेकिन अब पिंकविला की लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार करण और टीम कॉफी विद करण के नए सीजन की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं.

जून में शुरू होगा कॉफी विद करण

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, “करण वर्तमान में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग कर रहे हैं और यह मई में है जब वह फिल्म का एक बड़ा हिस्सा पूरा करेंगे. इसका शेड्यूल रैप करने के बाद करण अपने चैट शो कॉफ़ी विद करण पर अपना काम शुरू करेंगे. शो की प्लानिंग और प्री-प्रोडक्शन पहले ही शुरू हो चुका है और टीम अब मई के मध्य से शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है." यह शो स्टार नेटवर्क पर जून महीने से ऑन एयर होने की उम्मीद है.

इस सीजन में मेहमान होंगे ये खास सेलेब्स

यह एक स्टार-स्टडेड सीज़न होने जा रहा है, लगभग पूरी इंडस्ट्री से कॉफी के टेबल पर कई चर्चित सेलेब्स होने की उम्मीद है. अक्षय कुमार, वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू सिंह, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रश्मिका मंदाना, कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी जैसी हस्तियों के इस सीजन का हिस्सा बनने की उम्मीद है. न्यूलीवेड कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी कॉफी विद करण सीजन 7 में शादी के बाद पहली बार स्क्रीन पर दिखाई देंगे.

वेलेंटाइन पर रिलीज होगी फिल्म

करण की बात करें तो, धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आज़मी, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ उनका अगला निर्देशन रॉकी और रानी की प्रेम कहानी वेलेंटाइन डे 2023 के दौरान रिलीज़ होने जा रही है. फिल्म अगले साल 10 फरवरी को रिलीज होगी. उनके प्रोडक्शन वेंचर में जुग जुग जीयो, लाइगर, ब्रह्मास्त्र, मिस्टर एंड मिसेज माही, गोविंदा नाम मेरा और सेल्फी शामिल हैं. वह ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए भी कई प्रोजेक्ट्स के बारे में विचार कर रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें