1. home Home
  2. entertainment
  3. abhishek bachchan lashes out on trollers for aaradhya bachchan actor said beti par baat aaye to bardaasht nahi karunga slt

आराध्या बच्चन को ट्रोल करने वालों पर भड़के अभिषेक बच्चन, कहा- बेटी पर बात आई तो बर्दाश्त नहीं करूंगा

अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं. अब अभिषेक बच्चन ने उनको करारा जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि अगर बेटी पर बात आई तो बर्दाश्त नहीं करूंगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अभिषेक बच्चन
अभिषेक बच्चन
instagram

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड के पॉवर कपल में से एक हैं. दोनों अक्सर कपल गोल देते नजर आते हैं. दोनों अपनी लाडली बेटी आराध्या बच्चन के साथ भी काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं. दोनों अपनी बेटी को लेकर काफी प्रोटेक्टिव भी हैं. हालांकि उनकी बेटी अराध्या किसी न किसी बात पर ही ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं. टोलर्स कभी अराध्या के चलते के स्टाइल, तो कभी उनके पोजेज का मजाक उड़ाते रहते हैं. अब अभिषेक बच्चन ने एक पिता की भूमिका निभाते हुए ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है.

अभिषेक बच्चन बॉब बिस्वास की प्रमोशन के दौरान बॉलीवुड लाइफ से बात करते हुए ट्रोलर्स को जमकर लताड़ लगाई. उन्होंने कहा कि यह पूरी तरह से अस्वीकार्य है और कुछ ऐसा है जिसे मैं बर्दाश्त नहीं करूंगा. मैं पब्लिक फिगर हूं, वो ठीक है, लेकिन मेरी बेटी इन सबसे बाहर है. अगर आपको कुछ कहना है तो सामने आकर मेरे मुंह पर कहकर दिखाएं. अभिषेक बच्चन ने आगे उन सभी नेटिजन्स को चेतावनी दी, जो आराध्या की आलोचना करते हैं. उन्होंने कहा कि अगर उनके पास ऐसा करने की हिम्मत है तो वे उन बातों को अपने चेहरे पर कहें.

एयरपोर्ट पर अराध्या को किया था ट्रोल

बीते दिनों ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन को मुंबई एयरपोर्ट स्पॉट किया गया था. इस दौरान आराध्या बच्चन के चलने के स्टाइल का काफी मजाक बनाया गया था. कुछ लोगों ने तो यहां तक कह दिया था कि उनके पैर में कुछ प्रोब्लम है. वहीं कुछ ने एश्वर्या ने जिस तरह से अराध्या को पकड़ा था उसका भी मजाक उड़ाया. एक यूजर ने लिखा, इस तरह वह उसका हाथ पकड़ती है, जैसे कोई उनकी बेटी को छीनने जा रहा है!.

बॉब बिस्वास में दिखेंगे अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन की बात करें तो वो 3 दिसंबर को उनकी फिल्म बॉब बिस्वास रिलीज होने जा रही है. फिल्म के प्रमोशन को लेकर वह कई रिएलिटी शो में नजर आए थे. यह फिल्म एक क्राइम ड्रामा फिल्म है, जिसमें बॉब की दोहरी जिंदगी को दिखाया गया है. फिल्म का निर्देशन दीया अन्नपूर्णा घोष ने किया है, वहीं इसका निर्माण शाह रुख खान की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और सुजॉय घोष ने किया है. इस किरदार के लिए अभिषेक ने अपना कई किलो वजन बढ़ाया है.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें