1. home Home
  2. entertainment
  3. mirzapur fame lalit aka bramha mishra dies due to heart attack actor body found in bathroom after three days slt

मिर्जापुर फेम ब्रम्हा मिश्रा का हार्ट अटैक से निधन, तीन दिन बाद बाथरूम से मिला शव

वेबसीरीज मिर्जापुर में ललित का किरदार निभा चुके ब्रह्मा मिश्रा का हार्ट अटैक से निधन हो गया है. एक्टर का पार्थिव शरीर कूपर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ब्रम्हा मिश्रा
ब्रम्हा मिश्रा
instagram

पॉपुलर वेबसीरीज मिर्जापुर (Mirzapur) में मुन्ना भैया के दोस्त ललित का किरेदार निभा चुके ब्रह्मा मिश्रा का हार्ट अटैक से निधन हो गया है. मिश्रा का शव फ्लैट के बाथरूम से तीन दिन बाद बरामद हुआ है. एक्टर का पार्थिव शरीर कूपर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. जहां उनका पोस्टमॉर्टम चल रहा है.

जानकारी के अनुसार ब्रम्हा मिश्रा का शव उनके वर्सोवा वाले फ्लैट से मिला है. ब्रह्मा को 29 नवंबर को सीने में दर्द की शिकायत हुई थी. जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें गैस की दवा देकर घर भेज दिया था. जिसके बाद आज आसपास के लोगों को फ्लैट से बदबू आने आने लगी. जिसपर पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने फ्लैट में जाकर देखा तो ब्रम्हा मिश्रा का शव बाथरूम से मिला. बताया जा रहा है कि शव डिकंपोज हो रहा था. फिलहाल मुंबई में पुलिस शव का पोस्टमार्टम करा रही है ताकि मौत का सही समय पता किया जा सके

ब्रम्हा मिश्रा के निधन की खबर आग की तरह पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में फैल गई. एक्टर के सह-कलाकार दिव्येंदु ने पर दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि दी है. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'आरआईपी ब्रह्म मिश्रा...हमारा ललित नहीं रहा...आइए सबके लिए दुआ करें'. अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी शर्मा ने दिवंगत को श्रद्धांजलि दी है.

ब्रम्हा मिश्रा के फैंस भी उनके निधन को शोक व्यक्त कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'रेस्ट इन पीस अभिनेता ब्रह्म मिश्रा अपने शानदार प्रदर्शन से हमारा मनोरंजन करने के लिए धन्यवाद। हमेशा याद किया जाएगा.' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'R.I.P हमारे ललित..#ब्रह्मामिशर इस खबर पर विश्वास नहीं कर सका'. एक अन्य यूजर ने लिखा 'विश्वास नहीं हो रहा है कि हमारा ललित नहीं रहा. वह निश्चित रूप से सबसे प्यारे पात्रों में से एक था. ओम शांति #ब्रम्हामिश्रा'.

मिर्जापुर 2 से जीता था दिल

ब्रह्मा मिश्रा का अंतिम संस्कार मुबंई में ही होगा. उन्होंने कई फिल्मों में काम किया था. हालांकि उन्हे पहचान मिर्जापुर-2 के साइड रोल ललित से मिली थी. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि ये उनकी लाइफ का सबसे अच्छा रोल था. एक्टर ने साल 2013 में चोर चोर सुपर चोर से बॉलीवुड में एंट्री की थी. वे अक्षय कुमार की फिल्म खुदादद खान के रोल में भी नजर आए थे.

भोपाल के रहने वाले थे ब्रह्मा

ब्रह्मा मिश्रा महज 32 साल के थे. एक्टर भोपाल के रहने वाले थे. उन्होंने 10वीं तक की पढ़ाई रायसेन से की थी. एक्टर ने कुछ दिन पहले ही अपना 32वां जन्मदिन मनाया था. वे बचपन से ही एक्टर बनना चाहते थे. ब्रह्मा मिश्रा के रोल मॉडल मनोज बाजपेयी थे. वह बॉलीवुड में उनकी तरह बनना चाहते थे.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें