38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नासिर हुसैन इकलौते ऐसे शख्स, जिनसे मैंने प्यार किया : आशा पारेख

मुंबई : गुजरे जमाने की दिग्गज अदाकारा आशा पारेख और चर्चित निर्माता नासिर हुसैन के रिश्तेजगजाहिरहैं. लेकिन आधिकारिक रूप से यह बात आशा पारेख ने पहली बार साझा की है. दरअसल, अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री आशा पारेख की बायोग्राफी ‘द हिट गर्ल’ हाल ही में लांच हुई है. नितिन गडकरी के बयान ने मुझे […]

मुंबई : गुजरे जमाने की दिग्गज अदाकारा आशा पारेख और चर्चित निर्माता नासिर हुसैन के रिश्तेजगजाहिरहैं. लेकिन आधिकारिक रूप से यह बात आशा पारेख ने पहली बार साझा की है. दरअसल, अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री आशा पारेख की बायोग्राफी ‘द हिट गर्ल’ हाल ही में लांच हुई है.

नितिन गडकरी के बयान ने मुझे चोट पहुंचाई: आशा पारेख

इस बायोग्राफी में उन्होंने अपनी निजी जिंदगी की कई बातें शेयर की हैं. इसमें अभिनेता आमिर खान के पिता नासिर हुसैन और आशा पारेख के बीच रिश्ते की भी चर्चा की गयी है.

इसके इतर आशा पारेख ने एक इंटरव्यू में यह स्वीकार किया है कि नासिर हुसैन इकलौते शख्स थे जिनसे उन्होंने प्यार किया था. हालांकि दोनों की शादी नहीं हो पायी. आशा ने कहा, हां! नासिर साहब ही एकमात्र ऐसे पुरुष थे जिनसे मैंने प्यार किया.

सलमान ने नयी अभिनेत्रियों पर कसा तंज कहा, पुरानी अभिनेत्रियों से सीखें दोस्ती करना

मेरे जीवन में जो लोग मायने रखते हैं, अगर उनका जिक्र मैं अपनी आत्मकथा में न करूं, तो फिर इसे लिखने का कोई अर्थ ही नहीं है. उनसे शादी नहीं हो पाने की बात पर आशा पारेख ने कहा कि वह नहीं चाहती थीं कि नासिर हुसैन कभी भी अपने परिवार से अलग हों, इस वजह से उन्होंने शादी नहीं की.
बकौल आशा, मैं कभी भी घर तोड़ने वाली नहीं रही. मेरे और नासिर साहब के परिवार के बीच कभी कोई अनबन नहीं हुई. आशा पारेख ने नासिर हुसैन की फिल्म ‘दिल दे के देखो’ (1959) से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. दोनों ने ‘तीसरी मंजिल’ और ‘कारवां’ समेत सात फिल्मों में साथ काम किया.
अपनी जिंदगी के इस नाजुक पहलू को बखूबी संभालने का श्रेय वह अपनी आत्मकथा के सह-लेखक खालिद मोहम्मद को देती हैं. अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने (खालिद मोहम्मद ने) इसे सावधानीपूर्वक और बेहद गरिमापूर्ण ढंग से संभाला है.

‘आज मैं हीरोइन होती तो शायद सफल ना होती’

आशा ने कहा, पुस्तक जारी होने के समय नुसरत (हुसैन की बेटी) और इमरान खान (नाती) को देखकर मुझे बहुत खुश हुई. मुझे लगता है कि मैंने अपने जीवन को गरिमापूर्ण रूप से और बिना किसी को तकलीफ पहुंचाए जिया है.
इस महीने की शुरुआत में आशा पारेख की बायोग्राफी लांच की गयी. लांच के मौके पर सलमान खान, सलीम खान, धर्मेंद्र, जितेंद्र, वहीदा रहमान, जैकी श्रॉफ, हेलेन, अर्पिता खान शर्मा और इमरान खान जैसे मशहूर सितारे शामिल हुए थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें