27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सलमान के ‘बिग बॉस 10” के लिए ‘कुमकुम भाग्‍य” छोड़ सकते हैं ये कलाकार ?

अभिनेता सलमान खान का शो ‘बिग बॉस 10’ जल्‍द ही शुरू होनेवाला है. शो में शामिल होनेवाले कलाकारों को लेकर अटकलें लगनी शुरू हो गई हैं. इसी बीच शो के लिए ‘कुमकुम भाग्‍य’ के अरजीत तनेजा का नाम सामने आ रहा है, जो पिछले दो साल से इस सीरीयल में पूरब का किरदार निभा रहे […]

अभिनेता सलमान खान का शो ‘बिग बॉस 10’ जल्‍द ही शुरू होनेवाला है. शो में शामिल होनेवाले कलाकारों को लेकर अटकलें लगनी शुरू हो गई हैं. इसी बीच शो के लिए ‘कुमकुम भाग्‍य’ के अरजीत तनेजा का नाम सामने आ रहा है, जो पिछले दो साल से इस सीरीयल में पूरब का किरदार निभा रहे हैं.

बता दें कि पिछले काफी दिनों से पूरब और बुलबुल (मुनल ठाकुर) का रोमांस दिखाया गया था. लेकिन अब बुलबुल की मौत हो चुकी है. ऐसे में पूरब के पास शो में कुछ खास करने के लिए नही हैं. बस वो शो में फिर से अभि (शब्‍बीर अहलूवालिया) और प्रज्ञा (श्रीति झा) को पास लाने की कोशिश कर रहे है. अभि की याददाश्‍त चली गई है.

Undefined
सलमान के ‘बिग बॉस 10'' के लिए ‘कुमकुम भाग्‍य'' छोड़ सकते हैं ये कलाकार? 2

खबरों के अनुसार, अरजीत पिछले 6 महीने से इस सीरीयल को छोड़ना चाह रहे हैं. वहीं सूत्रों की मानें तो बिग बॉस के मेकर्स ने अरजीत से शो के लिए संपर्क किया है. हालांकि बातचीत शुरुआती दौर में हैं और अभी कुछ फाइनल नहीं हुआ है. लेकिन ‘कुमकुम भाग्‍य’ को छोड़ना तो इस बात की ओर इशारा कर रहा है कि वो शायद बिग बॉस के घर जायें.

बता दें कि‍ अरजीत इससे पहले ‘स्पिलिस्ट्सविला’, ‘एमटीवी रोडीज’ और ‘प्‍यार तूने क्‍या किया’ को भी होस्‍ट कर चुके हैं. अपनी क्‍यूट पर्सनैलिटी से अरजीत ने लाखों लोगों का दिल जीता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें