36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रानी की भाभी बनेंगी सुमोना, इन कलाकारों से भी जुडेगा रिश्‍ता

टीवी कॉमेडियन शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में स्‍टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा की पत्‍नी का किरदार अदा करनेवाली अभिनेत्री सुमोना चक्रवती जल्‍द ही विवाह बंधन में बंधने वाली हैं. वे खुद से 11 साल बड़े ब्‍वॉयफ्रेंड सम्राट मुखर्जी से शादी करनेवाली है. इस शादी के बाद कई बॉलीवुड कलाकार उनके रिश्‍तेदार बन जायेंगे. फिलहाल इस […]

टीवी कॉमेडियन शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में स्‍टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा की पत्‍नी का किरदार अदा करनेवाली अभिनेत्री सुमोना चक्रवती जल्‍द ही विवाह बंधन में बंधने वाली हैं. वे खुद से 11 साल बड़े ब्‍वॉयफ्रेंड सम्राट मुखर्जी से शादी करनेवाली है. इस शादी के बाद कई बॉलीवुड कलाकार उनके रिश्‍तेदार बन जायेंगे.

फिलहाल इस शादी की पुष्टि न तो सिमोना ने और न ही उनके किसी रिश्‍तेदार ने नहीं की है. मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार दोनों जल्‍द ही सात फेरे लेंगे. कुछ ही महीनों में दोनों एकदूसरे के बेहद करीब आ गये हैं. सम्राट एक अभिनेता भी हैं और उन्‍होंने ‘खेलें हम जी जान से’ और ‘हम से बढ़कर कौन’ जैसी फिल्‍मों में काम कर चुके हैं. फिलहाल वे बंगाली फिल्‍मों में काम कर रहे हैं.

दरअसल सम्राट अभिनेत्री काजोल के कजिन भाई हैं. वे काजोल के ताऊ रोनो मुखर्जी के बेटे हैं. इस तरह से काजोल के पति अजय देवगन सम्राट के जीजा हुए. वहीं रानी मुखर्जी सम्राट की बहन और आदित्‍य चोपड़ा बहनोई होंगे. यानि सुमोना रानी की भाभी होंगी.

आपको बता दें कि सुमोना का इससे पहले गौरव चोपड़ा और अभिनव शुक्‍ला के साथ भी नाम जुड़ चुका है. सुमोना ‘कस्‍तूरी’, ‘कसम से’ और ‘बड़े अच्‍छे लगत हैं’ जैसे सीरीयलों में भी नजर आ चुकी हैं. अब वे जल्‍द ही सोनी चैनल पर प्रसारित होनेवाले कपिल शर्मा के नये शो में दिखाई देंगी. वे कुछ फिल्‍मों में भी नजर आ चुकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें