28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोल्‍ड अवतार में वापसी करेगी प्रज्ञा, करेगी तनु का भंडाफोड़, देखें वीडियो

जीटीवी के बहुचर्चित शो ‘कुमकुम भाग्‍य’ में प्रज्ञा कुछ दिनों से गायब थी. शो में दिखाया गया था कि प्रज्ञा का एक्‍सीडेंट हो गया है और डॉक्‍टर ने भी अपने हाथ खड़े कर दिेये हैं. रॉकस्‍टार अभि की आंखों से आंसू थम नहीं रहे हैं. लेकिन हम आपको बता दें कि आपकी शर्मीली और सहमी-सहमी […]

जीटीवी के बहुचर्चित शो ‘कुमकुम भाग्‍य’ में प्रज्ञा कुछ दिनों से गायब थी. शो में दिखाया गया था कि प्रज्ञा का एक्‍सीडेंट हो गया है और डॉक्‍टर ने भी अपने हाथ खड़े कर दिेये हैं. रॉकस्‍टार अभि की आंखों से आंसू थम नहीं रहे हैं. लेकिन हम आपको बता दें कि आपकी शर्मीली और सहमी-सहमी से रहनेवाली प्रज्ञा जल्‍द ही बोल्‍ड अवतार में वापसी करने जा रही है.

इधर तनु अपने प्‍लान का सक्‍सेस होता देख बेहद खुश है और अभि से शादी होने के सपने देख रही है. वहीं अभि भी बस प्रज्ञा के लिए तनु से शादी करने को तैयार हो गये हैं. लेकिन अभि के लिए इतना आसान नहीं होगा अपनी पत्‍नी प्रज्ञा को छोड़कर गर्लफ्रेंड तनु से शादी करना. खुद अभि की बहन आलिया भी अपने भाई के घर को बर्बाद होना देखना चाहती है.

अब प्रज्ञा लौट आयेंगी और तनु की असलियत सबके सामने लायेगी, क्‍योंकि घर में तनु और आलिया के अलावा और कोई नहीं जानता कि तनु के पेट में पल रहा बच्‍चा अभि का नहीं है. जब सामने इस असलियत का खुलासा होगा तो क्‍या होगा तनु का? फिलहाल हम और आप यह जानने के लिए आगे आने वाले एपिसोड्स का इंतजार करने के अलावउ कुछ नहीं कर सकते.

आप भी प्रज्ञा का बोल्‍ड अवतार को देखने का इंतजार कर रहे होंगे. ऐसा भी हो सकता कि प्रज्ञा की जान चली जाये और कोई और शो में प्रज्ञा की जगह ले और अभि को उससे प्‍यार हो जाये. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि एकता कपूर के इस शो में कौन सा नया और धमाकेदार मोड़ आता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें