29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कल्‍कि‍ को मिल गया उनका खोया एटीएम कार्ड

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री और निर्देशक अनुराग कश्‍यप की पूर्व पत्‍नी कल्कि कोचलीन को उनका खोया हुआ एटीएम कार्ड वापस मिल गया है. उन्‍हें उनका एटीएम एक अजनबी महिला के वजह से वापस मिल पाया. कल्कि अपने ट्विटर हैंडल के माध्‍यम से उस अजनबी महिला का शुक्रिया किया और उसकी सलामती की दुआ मांगी. दरअसल […]

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री और निर्देशक अनुराग कश्‍यप की पूर्व पत्‍नी कल्कि कोचलीन को उनका खोया हुआ एटीएम कार्ड वापस मिल गया है. उन्‍हें उनका एटीएम एक अजनबी महिला के वजह से वापस मिल पाया.

कल्कि अपने ट्विटर हैंडल के माध्‍यम से उस अजनबी महिला का शुक्रिया किया और उसकी सलामती की दुआ मांगी. दरअसल कल्कि एटीएम मशीन में अपना एटीएम कार्ड भूल आयीं थी. एटीएम से निकल जाने के बाद एक महिला वहां गयी. उसने तुरंत बैंक को फोन पर इसकी जानकारी दी. जिससे कल्‍कि‍ को उनका खोया एटीएम कार्ड वापस मिल पाया.

कल्‍कि‍ ने बॉलीवुड में अपनी अलग ही छवि‍ बनायी है. उनहोंने कई नामचीन बॉलीवुड फिल्‍मों में काम किया है. इनमें से प्रमुख देव डी, शैतान और ये जवानी है दीवानी है. कल्कि इससे पहले अपनी पिछली फिल्‍म ‘हैप्‍पी इंडिंग’ में नजर आयीं थीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें