अदिति गोवित्रिकर बोली, ''बिगबॉस'' मेरी जिदंगी का सबसे बेहतर अनुभव लेकिन...

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

नई दिल्ली: 'बिगबॉस सीजन 3' की प्रतिभागी मॉडल अभिनेत्री अदिति गोवित्रिकर का कहना है कि सेलिब्रिटी रियलिटी शो 'बिग बॉस' से उन्होंने अपने जीवन में काफी कुछ सीखने में मदद मिली.लेकिन वे दोबारा इस शो में नहीं आना चाहेंगी.फिल्म '16 दिसंबर' की अभिनेत्री ने कहा कि उनके समय का बिग बॉस अब तक का सबसे अच्छा सत्र था जिसके विजेता विंदू दारा सिंह थे.अभी 'बिगबॉस 8' की मेजबानी अभिनेता सलमान खान करते है.

अदिति ने पीटीआई..भाषा को बताया,'बिग बॉस' ने दरअसल मेरे कैरियर को कोई दिशा नहीं दी लेकिन इसने मुझे निश्चित रुप से जीवन की कई सीख दी. इसने मेरी मनोस्थिति को बदला. वहां बिताए 77 दिनों ने मुङो काफी मजबूत बनाया. उस दौरान मैंने काफी कुछ सीखा. 'बिग बॉस' का तीसरा सत्र अब तक सबसे अच्छा सत्र रहा'.हालांकि 40 वर्षीय अभिनेत्री ने 'बिग बॉस' के घर में दोबारा जाने में किसी भी रुचि से इंकार किया.

उन्होंने बताया,'मुझे इसे करके काफी मजा आया. लेकिन अब मैं इसे दोबारा नहीं करना चाहती. मैं फियर फैक्टर में जरुर जाना पसंद करुंगी क्योंकि यह ज्यादा मुश्किल है.' अदिति ने कई विधाओं में हाथ आजमाया है. एक डॉक्टर से वे मॉडल, अभिनेत्री और निर्माता बनीं जिसका उन्होंने काफी आनंद भी उठाया.

उन्होंने कहा,'मैंने अपने वास्तविक जीवन में जो भी भूमिकाएं निभाईं उसका मैंने लुत्फ उठाया' फिलहाल मैं अभिनय पर ध्यान केंद्रित करने के साथ ही आहार विशेषज्ञ के तौर पर प्रशिक्षण कर रही हूं.' अदिति चिकित्सा क्षेत्र में स्नातक हैं. वर्ष 2001 में मिसेज वल्र्ड बनने के बाद उन्होंने फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाई.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें