29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

VIDEO: ”द कपिल शर्मा शो” में नवजोत सिंह सिद्धू की एंट्री, अर्चना पूरन सिंह से बोले- मेरी कुर्सी खा गई…

कपिल शर्मा का कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ आजकल टीआरपी के मामले में टीवी पर छाया हुआ है. शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें नवजोत सिंह सिद्धू शो में एंट्री करते नजर आ रहे हैं. खास बात यह है कि वह शो में आते ही अर्चना पूरन […]

कपिल शर्मा का कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ आजकल टीआरपी के मामले में टीवी पर छाया हुआ है. शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें नवजोत सिंह सिद्धू शो में एंट्री करते नजर आ रहे हैं.

खास बात यह है कि वह शो में आते ही अर्चना पूरन सिंह पर निशाना साधते हैं और कहते हैं कि यह औरत मेरी कुर्सी खा गई. ‘द कपिल शर्मा शो’ के इस वीडियो ने सबको हैरान करके रख दिया है. लेकिन बता दें कि यह नवजोत सिंह सिद्धू कोई और नहीं, बल्कि खुद कपिल शर्मा हैं.

‘द कपिल शर्मा शो’ में शिल्पा शेट्टी, परेश रावल, मीजान जाफरी, आशुतोष राणा और कई बॉलीवुड कलाकार अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आते हैं. इसी बीच शो में बच्चा यादव नवजोत सिंह सिद्धू की एंट्री की बात करते हैं और तभी कपिल शर्मा सिद्धू के गेट-अपमें आते हैं.

शो में उन्हें ऐसे देख सब हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाते हैं. तभी कपिल शर्मा अर्चना पूरन सिंह पर निशाना साधते हुए शिल्पा शेट्टी से कहते हैं- तुम अपने शो में छा गई, ये औरत मेरी कुर्सी खा गई.

यही नहीं, इसके बाद बच्चा यादव सिद्धू बने कपिल से कहते हैं कि वह हद से आगे जा रहे हैं, तभी उन्होंने पलटकर जवाब दिया- मैं तो सरहद से भी आगे चला जाता हूं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें