केरल की महिला ने किया अनुराधा पौडवाल की बेटी होने का दावा, मांगा 50 करोड़ का हर्जाना

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

केरल की तिरुवंनतपुरम शहर की एक महिला ने बॉलीवुड गायिका अनुराधा पौडवाल की बेटी होने का दावा किया है. इस महिला का नाम करमाला है. साल 1974 में जन्‍मीं करमाला ने यह दावा किया है कि अनुराधा पौडवाल ने उन्‍हें उनके वर्तमान माता पिता को सौंप दिया था जब वह महज़ चार दिन की थीं.

इस महिला ने तिरुवंनतपुरम की पारिवारिक अदालत में 67 वर्षीया गायिका के खिलाफ केस दायर कर 50 करोड़ रुपये हर्जाने की मांग की है. सभी की नजरें इस मामले पर आकर टिक गई है.

करमाला का कहना है कि, उन्‍होंने ऐसा इसलिए किया क्‍योंकि वह सिगिंग के क्षेत्र में अपना करियर बनाने में व्‍यस्‍त थीं और करियर में लगातार ग्रोथ की वजह से वह बच्‍चे का पालन-पोषण नहीं करना चाहती थीं.

करमाला ने इंडियन एक्‍सप्रेस से बातचीत में कहा,' लगभग 5 साल पहले पिता ने मरने से पहले मुझे इस सच्‍चाई के बारे में बताया. उन्‍होंने बताया कि अनुराधा पौडवाल मेरी बायलॉजिकल मां हैं. मुझे बताया कि मैं उस वक्‍त मात्र 4 दिन की थी, जब मुझे मेरे वर्तमान माता-पिता पोंनाचन और अगनेस को सौंप दिया गया था.'

करमाला ने बताया कि, ' मेरे पिता जिनका नाम पोंनाचन हैं वो आर्मी में थे और महाराष्‍ट्र में पदस्‍थ थे. वे अनुराधा के दोस्‍त भी थे. बाद में उनका ट्रांसफर केरल हो गया.' उन्‍होंने आगे बताया कि, अनुराधा पौडवाल ने ऐसा इसलिए किया क्‍योंकि वह प्‍लेबैक सिगिंग में व्‍यस्‍त थीं और बच्‍चे की जिम्‍मेदारी नहीं उठाना चाहती थीं.'

वहीं उनके वकील अनिल प्रसाद का कहना है कि, करमाला जिस बचपन और जिंदगी की हकदार थीं, उन्‍हें उससे वंचित रखा गया. अगर अनुराधा पौडवाल दावे को खारिज करती हैं तो हम डीएनए टेस्‍ट की मांग करेंगे.' करमाला ने इस बात का भी खुलासा किया कि, उनकी वर्तमान मां अगनेस भी इस बात से अंजान थीं. पोंनाचन और अगनेस की तीन बेटे हैं. उन्‍होंने करमाला को चौथी संतान के रूप में पाला. 82 वर्षीया की अगनेस फिलहाल बिस्‍तर पर हैं और अल्‍जाइमर से पीडित हैं.

करमाला के तीन बच्‍चे हैं. जब उन्‍हें इस बारे में पता चला तो उन्‍होंने अनुराधा पौडवाल से कई बार संपर्क करने की कोशिश की. हालांकि उनकी तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली. कुछ समय बाद उनका नंबर ब्‍लॉक कर दिया गया. बता दें कि, करमाला के वकील अनिल प्रसाद के मुताबिक, तिरुवंनतपुरम के फैमिली कोर्ट ने अनुराधा पौडवाल और उनके बच्‍चों को 27 जनवरी की सुनवाई के दौरान कोर्ट में मौजूद रहने को कहा है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें