22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गुजरात में केबीसी-8 का भव्य प्रीमियर,सूरत की महिला ने लाइव केबीसी में जीता छह लाख रुपये

सूरत: चर्चित क्विज शो कौन बनेगा करोडपति के आठवें सत्र के लिए होस्ट की कुर्सी पर मेगास्टार अभिताभ बच्चन वापस आ गए. पहली बार गुजरात के डायमंड सिटी में भव्य स्टाइल में इस सीजन का प्रीमियर हुआ. गुजरात पर्यटन के भी ब्रांड एंबेसडर 71 वर्षीय बच्चन ने होस्ट की कुर्सी संभालने से पहले मैं हूं […]

सूरत: चर्चित क्विज शो कौन बनेगा करोडपति के आठवें सत्र के लिए होस्ट की कुर्सी पर मेगास्टार अभिताभ बच्चन वापस आ गए. पहली बार गुजरात के डायमंड सिटी में भव्य स्टाइल में इस सीजन का प्रीमियर हुआ. गुजरात पर्यटन के भी ब्रांड एंबेसडर 71 वर्षीय बच्चन ने होस्ट की कुर्सी संभालने से पहले मैं हूं डॉन, पार्टी तो बनती है सहित अपने हिट गानों पर कदमताल किया. सूरत इंटरनेशनल एंड कनवेंशन सेंटर में दर्शकों को संबोधित करते हुए बच्चन ने गुजराती में अभिवादन किया केम छो सूरत. मजा मा. शहर में बच्चन की लोकप्रियता देखते ही बनती है. कई प्रशंसक उनकी ही तरह की फ्रेंच कट दाढी और चश्मे में नजर आए.

बच्चन ने प्रशंसकों से कहा, मैं अमिताभ बच्चन, आप सब का कौन बनेगा करोड़पति पर स्वागत करता हूं. मैं कई जगह घूमा हूं और दुनिया भर में प्रस्तुतियां दी है लेकिन मैं स्वीकार करता हूं कि इस तरह का भव्य स्वागत जीवन में कभी नसीब नहीं हुआ. गुजरात आना घर आने जैसा है.

* सूरत की महिला ने लाइव केबीसी में जीता छह लाख रुपये

महिला कारोबारी दीपा जगतियानी कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) के आठवें संस्करण के प्रीमियर के दौरान 6,40,000 रुपये जीतने वाली पहली महिला प्रतिभागी हो गयी हैं. केबीसी पहली बार मुंबई से बाहर आया है.

शुरुआत में दीपा ने प्रभावशाली शुरुआत की लेकिन बाद में अगले स्तर पर जैसे जैसे सवाल कठिन होता गया वह अपने जवाब को लेकर उलझन में पड़ती गयीं. शो में 6,40,000 रुपये जीतने के लिए उन्होंने अपनी हर लाइफलाइन का इस्तेमाल किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें