27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छह साल से गरीबी के कारण नहीं मनायी दीवाली, नेहा कक्कड़ ने दिये एक लाख

सुरेंद्र कुमार/शंकर पोद्दाररजरप्पा : मैंने गरीबी के कारण छह साल से कोई पर्व नहीं मनाया. कैंटीन में बर्तन मांजते वक्त न मुझे होली के उमंग का पता चलता था, न ही पटाखे की आवाज सुनायी पड़ती थी. पिता घूम-घूम कर सामान बेचते थे और मां सिलाई कर पेट पोसती थी. घर में इतने पैसे नहीं […]

सुरेंद्र कुमार/शंकर पोद्दार
रजरप्पा : मैंने गरीबी के कारण छह साल से कोई पर्व नहीं मनाया. कैंटीन में बर्तन मांजते वक्त न मुझे होली के उमंग का पता चलता था, न ही पटाखे की आवाज सुनायी पड़ती थी. पिता घूम-घूम कर सामान बेचते थे और मां सिलाई कर पेट पोसती थी. घर में इतने पैसे नहीं होते थे कि पर्व मना सकूं. यह बातें दुलमी प्रखंड के बयांग गांव के दिवस कुमार नायक ने टीवी-शो इंडियन आइडल के मंच पर जब जजों से कही, तो नेहा कक्कड़ की आंखों से आंसू छलक आये. उन्होंने दिवस को दीपावली के तोहफे के तौरे पर एक लाख रुपये दिये.

साथ ही कहा कि इस बार आप प्रतियोगिता जीत कर पूरे परिवार के लिए तोहफे लेकर फ्लाइट से घर जायें . अनु मलिक ने उससे मंच पर जब पूछा कि इस बार दीपावली पर कैसा महसूस कर रहे हो. यह प्रश्न सुन कर दिवस के दुख भरे दिन जुबां पर आ गये. उसने कहा कि सबसे बड़ी दीपावली तो मेरे लिए आज है. आज मैं आप लोगों के साथ हूं, इससे बड़ी खुशी की बात क्या हो सकती है. प्रतियोगिता के सेकेंड राउंड में पहुंच चुके दिवस के कार्यक्रम का प्रसारण संभवत: दीपावली के दिन किया जा सकता है.

मेरे दिल को खुदा से जुदा कर दे…
दिवस को गोल्डेन कार्ड मिलने के बाद अगले राउंड का गाना सोशल मीडिया में वायरल हो गया है. इसमें वह मेरे दिल को खुदा से जुदा कर दे, यूं बस तू मुझको फना कर दें …गाना गाते नजर आया है. यह गाना सुन कर नेहा कक्कड़ व अनु मलिक ने तारीफ की. वहीं, जज विशाल डडलानी ने कहा कि आपका जो साफ दिल है वह आपकी गायिकी में झलकता है.
अमिताभ बच्चन से लिया आशीर्वाद
दिवस सहित सभी प्रतिभागी कौन बनेगा करोड़पति कार्यक्रम में पहुंचे. इसके बाद प्रतिभागियों ने अमिताभ बच्चन से आशीर्वाद लिया. इस संदर्भ में प्रभात खबर से बातचीत करते हुए दिवस ने बताया कि अमिताभ बच्चन सर ने मुझे आगे बढ़ने और उज्ज्वल भविष्य का आशीर्वाद दिया. उसने बताया कि ऑडिशन राउंड में परफॉर्म के दौरान झारखंड के लोगों ने मुझे बहुत सपोर्ट किया. साथ ही दिवस ने कहा : सचिन तेंदुलकर सर को भी उसका गाना पसंद आया है. उन्होंने ट्विट भी किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें