केबीसी के सेट पर बिग बी ने बताया, मौजूदा दौर की कौन सी अभिनेत्री हैं उनकी फेवरेट

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

मुंबई: सदी के महानायक सोनी टीवी के पॉपुलर शो कौन बनेगा करोड़पति में अपनी पसंद, नापसंद और निजी जिंदगी से जुड़ी कई यादें साझा करते रहते हैं. वो अक्सर फिल्मी दुनिया की कई अनसुनी बातों से भी पर्दा उठाते नजर आते हैं. केबीसी के हालिया एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने बताया कि मौजूदा दौर की कौन सी अभिनेत्री उनकी पसंदीदा है.

केबीसी के हालिया एपिसोड में बोले अमिताभ

दरअसल, कौन बनेगा करोड़पति के हालिया एपिसोड में अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर दीपज्योति नाम के प्रतियोगी बैठे थे. तभी उनके सामने फिल्म राजी से जुड़ा एक सवाल आया जिसका जवाब दीपज्योति ने आसानी से दे दिया. जवाब देने के बाद दीपज्योति ने बताया कि आलिया उनकी पसंदीदा अभिनेत्री हैं. इसके जवाब में बिग बी ने भी कहा कि आलिया उनकी भी पसंदीदा अभिनेत्री है.

आलिया हैं अमिताभ की पंसदीदा अभिनेत्री

अमिताभ बच्चन ने कहा कि मौजूदा दौर की अभिनेत्रियों में आलिया उन्हें सर्वाधिक पसंद है. फिल्म ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट के साथ काम कर रहे अमिताभ ने कहा कि आलिया जिस तरह से कैमरे के सामने सरल और सहज तरीके से अपने संवाद बोलती हैं और बगैर ओवर द टॉप एक्टिंग के ही आसानी से प्रभावी संवाद बोलती हैं, मैं हैरान हो जाता हूं. अमिताभ ने कहा कि आलिया मौजूदा दौर की सर्वाधिक प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं.

फिल्म ब्रह्मास्त्र में आलिया संग दिखेंगे बिग बी

बता दें कि अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ काम कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि फिल्म ब्रह्मास्त्र सुपरनैचुरल पॉवर पर आधारित है. इस फिल्म के हर किरदार के पास कोई ना कोई सुपरपॉवर्स है. इस फिल्म को इसी साल 20 दिसंबर के शैड्यूल में रिलीज होना था लेकिन अब खबरें हैं कि फिल्म अगले साल गर्मियों में रिलीज होगी.

अगले साल गर्मियों में रिलीज होगी ब्रह्मास्त्र

इस फिल्म के साथ ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी पहली बार साथ काम कर रहे हैं.कुछ समय पहले ब्रहास्त्र की रिलीज डेट को भी खिसकाने का फैसला लिया गया था. जहां पहले ये फिल्म इस साल 20 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी वही अब ये फिल्म 2020 की गर्मियों में रिलीज़ होगी. गौरतलब है कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन पहली बार आलिया भट्ट के साथ काम कर रहे हैं.

इस फिल्म के साथ ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी पहली बार साथ काम कर रहे हैं. नवोदित अभिनेत्री मौनी रॉय फिल्म में नकारात्मक किरदार में नजर आ सकती हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें