31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

KBC 11 के सेट पर Thugs of Hindostan को लेकर छलका Amitabh Bachchan का दर्द

बॉलीवुड के शहंशाह कहे जानेवाले अमिताभ बच्चन का गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 11’ (KBC 11) इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में बना हुआ है. शो की टीआरपी दिनोंदिन बढ़ती जा रही है. हॉट सीट पर बैठनेवाले शो के कंटेस्टेंट्स से लेकर यहां पर पूछे जाने वाले सवाल तक, केबीसी की हर बात पर पब्लिक की […]

बॉलीवुड के शहंशाह कहे जानेवाले अमिताभ बच्चन का गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 11’ (KBC 11) इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में बना हुआ है. शो की टीआरपी दिनोंदिन बढ़ती जा रही है.

हॉट सीट पर बैठनेवाले शो के कंटेस्टेंट्स से लेकर यहां पर पूछे जाने वाले सवाल तक, केबीसी की हर बात पर पब्लिक की नजर बनी रहती है. लेकिन इस बार केबीसी के मंच से शो के होस्ट बिग बी ने कुछ ऐसा कह दिया कि हर कोई हैरान रह गया. अमिताभ ने इस शो पर पहली बार अपनी एक फ्लॉप फिल्म पर बात की है. बातों-बातों में उनका दर्द भी सामने आ गया.

दरअसल, ‘कौन बनेगा करोड़पति 11’ में गुरुवार, 3 अक्तूबर वाले एपिसोड में बिहार की कंटेस्टेंट संगीता हॉट सीट पर बैठीं. संगीता कुमारी पेशे से एक टीचर हैं. शो पर आये हर कंटेस्टेंट की तरह संगीता से भी सवाल-जवाब के साथ-साथ अमिताभ बच्चन ने ढेर सारी बातें की. इसी बातचीत के दौरान अमिताभ ने अपनी फ्लॉप फिल्म के बारे में पहली बार बात की.

हुआ कुछ यूं कि संगीता से अमिताभ ने बॉलीवुड फिल्म ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’ से जुड़ा एक सवाल पूछा. हॉट सीट पर बैठीं संगीता ने इस सवाल का सही जवाब दिया. इसके बाद अमिताभ ने उनसे पूछा कि क्या आपने यह फिल्म देखी है. इस पर संगीता ने कहा- ये तो नहीं, लेकिन मैंने आपकी ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ जरूर देखी है. यह सुनते ही अमिताभ तुरंत बोल पड़े- उसके बारे में बात मत कीजिए. दुर्भाग्य से वह फिल्म नहीं चल पाई. अमिताभ की यह बात सुनकर सभी हंस पड़े.

मालूम हो कि पिछले साल दिवाली पर आयी यह फिल्म लगभग 220 करोड़ के बजट में बनी थी. फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा, आमिर खान, कैटरीना कैफ जैसे स्टार्स थे, लेकिन फिर भी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गयी थी. सोशल मीडिया पर इस फिल्म की जमकर खिंचाई हुई थी. इस पर आमिर खान तो कई बार बोल चुके हैं, लेकिन अमिताभ बच्चन की ओर से इसपर पहली बार प्रतिक्रियाआयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें