27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बांग्‍ला फिल्‍मों की अभिनेत्री को कॉल गर्ल बताकर चिपकाये पोस्‍टर, शिकायत दर्ज

बांग्‍ला फिल्‍मों की अभिनेत्री बृष्टि रॉय के साथ कुछ ऐसा हुआ है जिस वजह से वे बेहद परेशान चल रही हैं. पिछले कुछ दिनों से उनके मोबाइल फोन पर अलग-अलग नंबर से पुरुषों के कॉल्‍स आ रहे हैं जो उनसे भद्दी बातें कर रहे हैं. दरअसल अभिनेत्री को कॉल गर्ल बताकर रेलवे स्‍टेशनों और ट्रेन […]

बांग्‍ला फिल्‍मों की अभिनेत्री बृष्टि रॉय के साथ कुछ ऐसा हुआ है जिस वजह से वे बेहद परेशान चल रही हैं. पिछले कुछ दिनों से उनके मोबाइल फोन पर अलग-अलग नंबर से पुरुषों के कॉल्‍स आ रहे हैं जो उनसे भद्दी बातें कर रहे हैं. दरअसल अभिनेत्री को कॉल गर्ल बताकर रेलवे स्‍टेशनों और ट्रेन के डिब्‍बों में उनकी तसवीरें चिपकाई गई हैं जिसमें उनका नाम और नंबर देकर लिखा गया है कि अकेले लोग रात को इस नंबर पर कॉल करें. फोन करनेवाले 2000 रुपये तक कमा सकते हैं. बृष्टि ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

बृष्टि रॉय के अनुसार, उन्‍हें 24 अगस्‍त को शाम 4.30 बजे पहला कॉल आया था. शुरू में उन्‍होंने सोचा कि उनके पास स्‍पैम कॉल आया होगा. इसके बाद लगातार कॉल्‍स आने लगे. उन्‍होंने सारे ऐसे नंबर्स को ब्लैक लिस्‍ट में डालना शुरू कर दिया.

अभिनेत्री ने बताया कि, ‘मेरे एक दोस्‍त ने एक दिन सियालदाह-लक्ष्‍मीकांतपुर लोकल में उनका पोस्‍टर देखा तो वह हैरान रह गया. उसने मुझे तुरंत इस बारे में जानकारी दी और इसके बाद मैंने थाने में शिकायत दर्ज कराई.’ खबरों की मानें तो इसके पीछे किसी रैकेट का हाथ बताया जा रहा है जो अभिनेत्री को बदनाम करना चाहता था.

बृष्टि रॉय ने बताया कि उन्‍हें रोज लगभग 250-300 ऐसे कॉल आ रहे हैं. उन्‍हें पता चला है कि यह पोस्‍टर टॉलीगंज, जादवपुर और सोनारपुर के विभिन्‍न स्‍थानों के दीवारों पर लगे हुए हैं. फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें