पिता को लेकर पाकिस्‍तानी यूजर करने लगा ट्रोल, अदनान सामी ने दिया करारा जवाब

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद पाकिस्तानी बौखलाए हुए हैं. भारत सरकार के इस बड़े फैसले के बाद सोशल मीडिया पर पाकिस्‍तान के लोग कई तरह के अफवाह फैला रहे हैं और लोगों को टारगेट भी कर रहे हैं. 15 अगस्‍त को ट्रोलर्स ने मशहूर सिंगर अदनान सामी को ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक पाकिस्‍तानी यूजर्स ने जब उनके पिता को लेकर अदनान सामी से सवाल पूछा तो सिंगर ने मुंहतोड़ जवाब देकर उसका मुंह बंद कर दिया. अदनान सामी का जन्‍मदिन 15 अगस्‍त को होता है.

अदनान सामी ब्रिटेन में पैदा हुए थे और पहले कनाडा की नागरिकता रखते थे. वे पाकिस्‍तानी मूल के हैं. साल 2016 में उन्‍हें भारत की नागरिकता मिली. 15 अगस्‍त को उनके जन्‍मदिन पर कुछ पाकिस्‍तानी ट्रोलर्स ने उन्‍हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

एक पाकिस्‍तानी ट्रोलर से अदनान सामी से पूछा कि उनके पिता कहां पैदा हुए थे और कहां मरे. इसका करारा जवाब देते हुए सिंगर ने लिखा,' मेरे पिता 1942 में भारत में पैदा हुए और 2009 में भारत में ही मरे. आगे.'

एक और ट्रोलर ने लिखा,' अदनान सामी अगर हिम्‍मत है तो कश्‍मीर मुद्दे पर मैसेज करें और फिर देखें तुम्‍हारा ये इंडिया तुम्‍हारा क्‍या हाल करेगा.' इसका जवाब देते हुए अदनान सामी ने लिखा,' जरूर... कश्‍मीर भारत का ए‍क अभिन्‍न अंग है. जो चीजें तुम्‍हारी नहीं है, उसमें अपनी नाक घुसाना बंद करो.'

अदनान सामी संगीत की दुनिया में एक जाना-माना नाम है. वे 35 से ज्‍यादा म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट्स बजा लेते हैं. अदनान सामी ने हमेशा कहा है कि उन्‍हें भारत से जो प्‍यार मिला है वही उनके लिए सबकुछ है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें