20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Interview: ”किसी फिल्म में सलमान खान की दादी बनना चाहती हूं”

मुंबई : बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा नफीसा अली अब कैंसर से मुक्त हैं और वह अभिनय की दुनिया में लौटना चाहती हैं. गौरतलब है कि पिछले साल नवंबर में अली ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया था कि वह तीसरी श्रेणी के कैंसर से पीड़ित हैं. इसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर हाल में कहा कि […]

मुंबई : बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा नफीसा अली अब कैंसर से मुक्त हैं और वह अभिनय की दुनिया में लौटना चाहती हैं. गौरतलब है कि पिछले साल नवंबर में अली ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया था कि वह तीसरी श्रेणी के कैंसर से पीड़ित हैं.

इसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर हाल में कहा कि वह काम की तलाश में हैं और ऐसी भूमिकाओं को तरजीह देंगी जो उनके तजुर्बे और वरिष्ठता के मुताबिक हों. अली ने कहा, मेरा संदेश शुभकामना भेजना और यह कहना था कि मैं कैंसर मुक्त हो गई हूं और डॉक्टरों ने यह प्रमाणित किया है.

मैं सिनेमा जगत और सबके साथ यह साझा करना चाहती थी. मैंने कैंसर से लड़कर उस पर जीत हासिल की और मैं जिंदगी जीना चाहती हूं. उन्होंने कहा, मैं इसका जश्न मनाना चाहती हूं कि मैं ठीक हूं. मैं अब बीमार नहीं हूं. अगर मेरे लिए कोई काम है तो मुझे वो काम करके खुशी होगी. अभिनय मेरा पेशा नहीं है, मेरा जुनून है.

वरिष्ठ अभिनेत्री नीना गुप्ता ने भी सोशल मीडिया के जरिये काम मांगा था और इसके बाद उन्हें ‘बधाई हो’ जैसी फिल्म में किरदार मिला था. अली ने कहा कि उन्हें सलमान खान की फिल्म का हिस्सा बनकर अच्छा लगेगा. उन्होंने 1979 में पटकथा लेखक और सलमान के पिता सलीम खान की ‘जुनून’ के साथ अभिनय का सफर शुरू किया था.

उन्होंने कहा, मैं सलमान खान की संवेदनशील फिल्म में दादी या बुजुर्ग महिला का किरदार निभाना पसंद करूंगी. जब मैंने ‘जुनून’ फिल्म की थी तब मेरी सलीम-जावेद (अख्तर की जोड़ी) से अच्छी दोस्ती थी. सलमान और सब छोटे थे. मैं उन्हें तैराकी सिखाती थी. अली पिछली बार 2018 में आई ‘साहेब, बीबी ऑर गैंगस्टर 3’ में दिखी थी. 62 साल की अली ‘मेजर साहब’, ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ और ‘यमला पगला दीवाना’ जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें