38.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Gully Boy रणवीर सिंह ने Lakme Fashion Week में किया रैंप पर RAP

मुंबई : फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह ने लक्मे फैशन वीक समर/रिसॉर्ट 2019 के अंतिम दिन ‘गली बॉय’ की टीम और शहर के रैप गायकों के साथ रैंप पर वॉक किया. एक अलग अंदाज में अपनी टीम के साथ रैंप पर उतरे रणवीर ने मनमोहक प्रस्तुति से वहां आये लोगों का भरपूर मनोरंजन किया. 33 वर्षीय […]

मुंबई : फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह ने लक्मे फैशन वीक समर/रिसॉर्ट 2019 के अंतिम दिन ‘गली बॉय’ की टीम और शहर के रैप गायकों के साथ रैंप पर वॉक किया. एक अलग अंदाज में अपनी टीम के साथ रैंप पर उतरे रणवीर ने मनमोहक प्रस्तुति से वहां आये लोगों का भरपूर मनोरंजन किया.

33 वर्षीय अभिनेता ने फैशन ब्रांड लव जेन केनये संग्रह की एक पोशाक पहनी थी. लव जेन की शुरुआत भावना पांडे, डॉली सिधवानी और नंदिता महतानी ने की है.

रैपर नाएजी और सह-अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ रणवीर ने जोया अख्तर द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म ‘गली बॉय’ के ‘अपना टाइम आएगा’ और ‘असली हिप हॉप’ गानों पर प्रस्तुति दी.

रणवीर ने कहा, यह एक बहुत ही अनोखा शो था. हमारी फिल्म पूरी तरह से संगीत के बारे में है और संगीत हमारे शो का केंद्र था. शानदार प्रदर्शन, लाइव संगीत और शो में टीम के सभी असली रैपर शामिल थे. उन्होंने फिल्म के हर भाग में योगदान दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें