34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”तारक मेहता का उलटा चश्‍मा” में अब नहीं दिखेंगी ”दयाबेन”, इस वजह से छोड़ा शो…

टीवी का चर्चित शो ‘तारक मेहता का उलटा चश्‍मा’ के फैंस के लिए बुरी खबर है. शो में दयाबेन का किरदार निभाकर दर्शकों का दिल जीतने वाली दिशा वकानी ने फाइनली इस शो को अलविदा कह दिया है. वे पिछले डेढ़ साल से शो में नजर नहीं आ रही थी. वे मां बनने के बाद […]

टीवी का चर्चित शो ‘तारक मेहता का उलटा चश्‍मा’ के फैंस के लिए बुरी खबर है. शो में दयाबेन का किरदार निभाकर दर्शकों का दिल जीतने वाली दिशा वकानी ने फाइनली इस शो को अलविदा कह दिया है. वे पिछले डेढ़ साल से शो में नजर नहीं आ रही थी. वे मां बनने के बाद से शो से दूर हो गई थीं. लेकिन बीते साल उनके कमबैक की चर्चा जोरों पर थी. निर्माता और चैनल ने भी उन्‍हें वापस लाने की पूरी कोशिश की लेकिन बात नहीं बन पाई. अब कंफर्म हो गया कि दिशा शो में वापस नहीं लौटनेवाली हैं.

बेटी के जन्‍म के बाद दिशा शो से दूर थीं. उन्‍होंने डिलीवरी के बाद वापसी भी की लेकिन बीच-बीच में ब्रेक लेती रहीं. ब्रेक की वजह से शो पर गहरा असर पड़ा. स्‍पॉटब्‍वॉय की रिपोर्ट के अनुसार, दिशा और मेकर्स ने फाइनली तय कर लिया कि दिशा अब शो छोड़ देंगी.

कहा तो यह भी जा रहा है कि शो छोड़ने से पहले उनके कई स्‍पेशल शूट किये गये हैं. इस शॉट्स को बीच-बीच में फिलर की तरह इस्‍तेमाल किया जायेगा. बताया जा रहा है कि मेकर्स ने उन्‍हें ज्‍यादा पेमेंट भी ऑफर की थी. लेकिन इसके बाद भी उन्‍होंने शो में वापसी करने से इंकार कर दिया था. फाइनली शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने दिशा के बिना ही आगे बढ़ने का फैसला किया.

दिशा के शो छोड़ने की वजह उनके निजी कारण बताये जा ररहे हैं. बेटी के जन्‍म के बाद वे अपने परिवार को पूरा समय देना चाहती हैं. यही वजह है कि वे प्रोफेशनल लाईफ से हटकर पर्सनल लाईफ में मां की जिम्‍मेदारी पूरी तरह से निभाने के लिए तैयार हैं.

बता दें कि, दिशा को ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से खासा लोकप्रियता हासिल हुई थी. यह सीरीयल 2008 में शुरू हुआ था. टीवी पर दिखाई जाने वाली पांचवीं सबसे लंबी सीरीज का खिताब इस सीरियल के नाम है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें