36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

In PICS: बैचलर पार्टी कर परिणीति के साथ मुंबई लौटी प्रियंका चोपड़ा

पूर्व विश्व सुंदरी और बॉलीवुड-हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपनी शादी से पहले जबरदस्त सेलिब्रेशन मोड में चल रही हैं. पिछले दिनों न्यूयॉर्क में ब्राइडल सेरेमनी के बाद प्रियंका अपने गर्ल गैंग के साथ बैचलर पार्टी के लिए एम्सटर्डम रवाना हुईं. इस पार्टी में प्रियंका के साथ उनकी बहन परिणीति चोपड़ा, उनकी होने वाली ननद सोफी […]

पूर्व विश्व सुंदरी और बॉलीवुड-हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपनी शादी से पहले जबरदस्त सेलिब्रेशन मोड में चल रही हैं. पिछले दिनों न्यूयॉर्क में ब्राइडल सेरेमनी के बाद प्रियंका अपने गर्ल गैंग के साथ बैचलर पार्टी के लिए एम्सटर्डम रवाना हुईं.

इस पार्टी में प्रियंका के साथ उनकी बहन परिणीति चोपड़ा, उनकी होने वाली ननद सोफी टर्नर, ईशा अंबानी जैसी हस्तियां शामिल थीं. अब प्रियंका चोपड़ा बैचलर पार्टी कर परिणीति के साथ वापस मुंबई आ गयी हैं.

एयरपोर्ट पर लेपर्ड प्रिंटेड टॉप और मरून लोवर्स में प्रियंका बेहद खूबसूरत नजर आयीं. वहीं, सफेद टी-शर्ट, ब्लू डेनिम और बूट पहने परिणीति भी प्यारी लग रही थीं. ठंड से बचने के लिए उन्होंने शॉल भी ओढ़ रखा था. सोश्ल मीडिया पर आयी तस्वीरें देख ऐसा लग रहा है कि दोनों ने बैचलर पार्टी को खूब एंजॉय किया है.

वहीं, प्रियंका शादी से पहले अपने सेलिब्रेशंस की अपडेट फैन्स को भी लगातार दिये जा रही हैं. उन्होंने बैचलर पार्टी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिनमें वह अपने गर्ल गैंग के साथ इंजॉय करती दिख रही हैं.

मालूम हो कि प्रियंका की शादी की तारीखों का अभी खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन प्री वेडिंग सेलिब्रेशन की तस्वीरों से यह तो साफ है कि इनकी शादी काफी ग्लैमरस होकर रहेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें