29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO: सपना चौधरी का बेली डांस, वायरल हो रहे वीडियो ने मचाया गदर

सपना चौधरी अब इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं. सोशल मीडिया पर उनके वीडियो तेजी से वायरल हो जाते हैं. हरियाणा की मशहूर डांसर ने सिर्फ हरियाणवी में नहीं बल्कि भोजपुरी, पंजाबी और बॉलीवुड सिनेमा में भी अपने डांस से लोगों के दिलों में जगह बनाई है. सपना चौधरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है […]

सपना चौधरी अब इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं. सोशल मीडिया पर उनके वीडियो तेजी से वायरल हो जाते हैं. हरियाणा की मशहूर डांसर ने सिर्फ हरियाणवी में नहीं बल्कि भोजपुरी, पंजाबी और बॉलीवुड सिनेमा में भी अपने डांस से लोगों के दिलों में जगह बनाई है. सपना चौधरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो ‘बिग बॉस 11’ का है. बिग बॉस के घर में एक परंपरा है कि सुबह उठने के लिए अलार्म की जगह सॉन्‍ग बजता है और घर के सभी सदस्‍य उसपर डांस करते हैं. इसी दौरान सपना चौधरी ने सलमान खान के गाने पर बैली डांस किया.

सपना चौधरी ने भी बिग बॉस के हाउस में अपने डांस से धमाल मचाया था. एक ऐसे ही वायरल हो रहे वीडियो में सपना चौधरी ने ‘ऊंची है बिल्‍डिंग’ गाने पर डांस कर रही हैं. इस वीडियो में उनके साथ लव त्‍यागी और प्रियांक शर्मा भी नजर आ रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/BogEtjZjSR0/?utm_source=ig_embed&utm_medium=loading

सपना चौधरी की खासियत है कि गाना देसी हो या विदेशी, वे हर तरह के डांस करने में माहिर हैं. इस वीडियो में वे सिंपल नजर आ रही हैं और उनके डांस मूव्‍स कमाल के हैं. बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद सपना चौधरी के तारे बुलंदियों पर हैं. बॉलीवुड में उनका सिक्‍का चल रहा है. उन्‍होंने फिल्‍म ‘वीरे की वेडिंग’ और ‘नानू की जानू’ में स्‍पेशल सॉन्‍ग किये थे. भोजपुरी फिल्‍म ‘बैरी कंगना 2’ के भी एक गाने में सपना चौधरी ठुमके लगाती दिखीं थीं.

जल्‍द ही वे बॉलीवुड में फिल्‍म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ से एक्टिंग में डेब्‍यू करने जा रही हैं. उन्‍होंने हाल ही में इसकी जानकारी साझा की थी. दर्शक उनके डांस वीडियो के बाद उनकी एक्टिंग भी देखने का इंतजार कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें