37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पूर्व मिस इंडिया-एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के खिलाफ खोला मोर्चा, लगा डाले छेड़छाड़ से लेकर मारपीट तक के आरोप

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता पिछले कुछ सालों से लाइमलाइट से दूर हैं. मंगलवार को एक्ट्रेस अचानक सुर्खियों में आ गयीं. दरअसल, तनुश्री ने एक इंटरव्यू में कुछ ऐसा कह डाला, जिसने बॉलीवुड में तूफान ला दिया. एक्ट्रेस ने 10 साल पुराने छेड़छाड़ के मामले में बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर पर गंभीर आरोप लगाये. मालूम हो […]

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता पिछले कुछ सालों से लाइमलाइट से दूर हैं. मंगलवार को एक्ट्रेस अचानक सुर्खियों में आ गयीं. दरअसल, तनुश्री ने एक इंटरव्यू में कुछ ऐसा कह डाला, जिसने बॉलीवुड में तूफान ला दिया. एक्ट्रेस ने 10 साल पुराने छेड़छाड़ के मामले में बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर पर गंभीर आरोप लगाये.

मालूम हो कि हाल ही में मीडिया में ऐसी खबरें आयी थीं कि तनुश्री दत्ता अपनी बहन इशिता दत्ता के साथ बिग बॉस सीजन 12 में नजर आयेंगी. हालांकि अब तक तो बिग बॉस के घर में उनकी उनकी एंट्री नहीं हुई है,संभव है कि वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर दत्ता सिस्टर्स इस शो में हिस्सा लें. बहरहाल, तनुश्री अपनेइस बयान को लेकर सुर्खियों में आ गयी हैं.

एक इंटरटेनमेंट टीवी चैनल को दिये इंटरव्यू में तनुश्री दत्ता ने फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न कीघटना साझा की. अभिनेत्री ने नाना पाटेकर पर न सिर्फ संगीन आरोप लगाये, बल्कि सेट पर अपने साथ हुई मारपीट का भी खुलासा किया.

इंटरव्यू में 10 साल पुरानी इस घटना को याद करते हुए तनुश्री कहती हैं, नाना पाटेकर के बारे में हर कोई जानता है. उनका बरताव औरतों के प्रति अपमानजनक रहा है. इंडस्ट्री के लोग उनके बारे में सब जानते हैं कि उन्होंने एक्ट्रेस के साथ मारपीटऔर छेड़छाड़ की है. औरतों के प्रति उनका व्यवहार हमेशा क्रूर रहा है, लेकिन किसी भी पब्लिकेशन ने इस मुद्दे पर कुछ नहीं लिखा.

तनुश्री बताती हैं कि फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर वह एक आइटम नंबर की शूटिंग करने आयी थीं. उन दिनों नाना पाटेकर सेट पर उनके साथबड़ी बदतमीजी के साथ पेश आते थे. उन्होंने फिल्म के निर्माताओं से इस बात की शिकायत भी की, लेकिन किसी ने भी उनकी बात पर भरोसा नहीं किया. यही नहीं, शूटिंग स्टूडियो से बाहर निकलतेसमय उनपर हमला भी हुआ था. फिर पुलिस ने तनुश्री और उनके परिवार को बचाया था.

इंटरव्यू में तनुश्री आगे कहती हैं, अक्षय कुमार ने पिछले 8 साल में नाना पाटेकर के साथ कई फिल्मों में काम किया. रजनीकांत ने हाल ही में फिल्म ‘काला’ में उनके साथ स्क्रीन शेयर की. अगर ऐसे बड़े स्टार्स इन अपराधियों के साथ काम करते रहेंगे, तो किसी भी आंदोलन के लिए कोई उम्मीद नहीं है.

मालूम हो कि साल 2004 में मिस इंडिया का टाइटल जीतने वाली तनुश्री ने 2005 में फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की. उन्होंने ‘ढोल’, ‘चॉकलेट’, ‘गुड बॉय बैड बॉय’, ‘स्पीड’ जैसी फिल्मों में काम किया. आखिरी बार तनुश्री साल 2010 में फिल्म ‘अपार्टमेंट’ में नजर आयी थीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें