32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ये है मोहब्‍बतें : रमन के एक्‍सीडेंट के बाद शो में आयेगा बड़ा ट्विस्‍ट, अकेली हो जायेंगी ईशिता भल्ला

टीवी सीरीयल ये है मोहब्‍बतें को लेकर खबरें थी कि बहुत ही जल्‍द एक लीप आनेवाला है. सीरीयल की क्रियेटिव टीम दर्शकों के बीच शो की लोकप्रियता को और बढ़ाना चाहती है जिस कारण उन्‍होंने यह फैसला किया है. उन्‍हें पूरी उम्‍मीद है कि लीप के बाद वो दर्शकों के सामने एक नयी कहानी कह […]

टीवी सीरीयल ये है मोहब्‍बतें को लेकर खबरें थी कि बहुत ही जल्‍द एक लीप आनेवाला है. सीरीयल की क्रियेटिव टीम दर्शकों के बीच शो की लोकप्रियता को और बढ़ाना चाहती है जिस कारण उन्‍होंने यह फैसला किया है. उन्‍हें पूरी उम्‍मीद है कि लीप के बाद वो दर्शकों के सामने एक नयी कहानी कह पायेंगे और दर्शकों को भी शो में बहुत कुछ नया देखने को मिलेगा. अब कहा जा रहा है कि शो के निर्माता लीप के तुरंत बाद एक जबरदस्‍त ट्विस्‍ट लाने की सोच रहे हैं.

बॉलीवुडलाईफ.कॉम की रिपोर्ट के अनुसार कहा जा रहा था कि गुफा वाले सीन के बाद परम या रमन में से किसी एक किरदार की मौत हो जायेगी. अब एक और ट्विस्‍ट आनेवाला है.

बॉलीवुडलाईफ.कॉम की ताजा रिपोर्ट के अनुसार, रमन (करण पटेल) का शो में जल्‍द ही बहुत बड़ा एक्‍सीडेंट हो जायेगा जिसके बाद वो कोमा में चला जायेगा. इसके बाद ईशिता (दिव्‍यांका त्र‍िपाठी) अकेले ही घरवालों का सहारा बनेंगी. वे अकेले ही पूरी घर की जिम्‍मेदारी अपने कंधों पर ले लेगी.

हालांकि रमन कोमा में जाने के बाद ईशिता खुद भी पूरी तरह से टूट जायेंगी लेकिन इसका अहसास वो परिवार के किसी भी सदस्‍य को होने नहीं देगी. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि ईशिता कैसे अकेली ही सारी परेशानियों का सामना करेगी. उसकी मदद के लिए कौन सामने आयेगा ?

बताया जा रहा है कि शो के निर्माता कहानी को 6 महीने आगे बढ़ाने जा रहे हैं. लीप के बाद शो में कई नये किरदार नजर आयेंगे. रिपोर्ट के अनुसार, सुधा चंद्रन, अभिषेक मलिक और रेयांश चड्ढा एंट्री लेते दिखेंगे. कहा जा रहा है कि एली गोनी ने तो शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें