35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIDEO: सपना चौधरी ने सिर पर पल्‍लू डालकर मचाया गदर, इस गाने पर किया जबरदस्‍त डांस

सपना चौधरी अपने डांस वीडियोज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वे बेशक कोई नया वीडियो न लाये लेकिन उनके कई ऐसे पुराने वीडियो है जो फैंस का एंटरटेन करने के लिए काफी हैं. इनदिनों सपना चौधरी का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहा है जिसे बेहद पसंद किया […]

सपना चौधरी अपने डांस वीडियोज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वे बेशक कोई नया वीडियो न लाये लेकिन उनके कई ऐसे पुराने वीडियो है जो फैंस का एंटरटेन करने के लिए काफी हैं. इनदिनों सपना चौधरी का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहा है जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में एकबार फिर सपना चौधरी अपने डांस का कहर बरपा रही हैं. उनका शानदार डांस फैंस को दीवाना बना रहा है.

सपना चौधरी इस गाने में सिर पर पल्‍लू डाले हुए है और अपने खूबसूरत अंदाज में कह रही हैं ‘सताया न करो…’. वे इस हरियाणवी गाने पर शानदार डांस करती नजर आ रही हैं. सपना चौधरी ने पीले रंग का सूट पहन रखा है.

https://www.instagram.com/p/BlovjGJnOc-/?utm_source=ig_embed

इस वीडियो में सपना चौधरी के डांस स्टेप्स एकदम हटकर हैं और उनका पल्लू वाला अंदाज बहुत ही दिलकश है. सपना चौधरी के डांस के साथ-साथ उनका फेस एक्‍सप्रेशन में कमाल का है. यह वीडियो सपना चौधरी के किसी स्‍टेज शो का है. भले ही यह वीडियो दो हफ्ते पुराना है लेकिन इसे बेहद पसंद किया जा रहा है.

यहां भी पढ़ें : ऐश्‍वर्या राय का खुलासा, सलमान खान ने ठुकरा दी थी उनकी यह फिल्‍म

सपना चौधरी पिछले दिनों अपने एक ग्‍लैमरस फोटोशूट को लेकर चर्चा में थीं. इस फोटोशूट में वे बेहद खूबसूरत और ग्‍लैमरस नजर आई थीं. उनका कॉन्फिडेंस लेवल देखते ही बन रहा था. बिग बॉस के घर से निकलने के बाद वे अपने मेकओवर को लेकर भी सुर्खियों में थीं. अक्‍सर सलवार-सूट में नजर आनेवाली सपना चौधरी अब वेस्‍टर्न लुक में नजर आने लगी हैं.

सपना चौधरी बॉलीवुड और पंजाबी सिनेमा के साथ-साथ भोजपुरी सिनेमा में भी मशहूर हैं. न सिर्फ उन्‍होंने हिंदी फिल्‍मों में स्‍पेशल सॉन्‍ग किया है बल्कि भोजपुरी फिल्‍म बैरी कंगना 2 में भी अपना डांस का कहर बरपा चुकी हैं. हाल ही में वे एक पंजाबी फिल्‍म के एक स्‍पेशल सॉन्‍ग में नजर आई थीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें