27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIDEO: सपना चौधरी का ऐसा मेकओवर, ”लड़की ब्‍यूटीफुल” गाने पर जबरदस्‍त डांस

सपना चौधरी लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. अपने देसी ठुमकों से फैंस का दिल जीतनेवाली सपना चौधरी हाल ही में अपनी लेटेस्‍ट फोटोशूट को लेकर चर्चा में थी. लेकिन अब जैसा कि उनकी पर्सनैलिटी ग्रूम हो गई हैं साथ ही उनके डांसिंग स्‍टाइल का भी मेकओवर हुआ है. अब सपना चौधरी का एक वीडियो […]

सपना चौधरी लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. अपने देसी ठुमकों से फैंस का दिल जीतनेवाली सपना चौधरी हाल ही में अपनी लेटेस्‍ट फोटोशूट को लेकर चर्चा में थी. लेकिन अब जैसा कि उनकी पर्सनैलिटी ग्रूम हो गई हैं साथ ही उनके डांसिंग स्‍टाइल का भी मेकओवर हुआ है. अब सपना चौधरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे बॉलीवुड गाने पर थिरकती नजर आ रही हैं. अक्‍सर सलवार-कमीज में नजर आनेवाली सपना चौधरी का ये लुक आपको हैरान करेगा.

दरअसल वे दिल्‍ली में एक इवेंट में पहुंची थीं. यहां सपना चौधरी ने बॉलीवुड स्‍टाइल में शानदार डांस कर सभी को सरप्राइज कर दिया. देसी डांस मूव्‍स की तरह उनके बॉलीवुड स्‍टाइल ने भी सबका दिल जीत लिया.

यहां भी पढ़ें : मस्‍ती में डूबी प्रियंका चोपड़ा, तसवीरें हैं बेहद खास

सपना चौधरी का यह वीडियो इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया गया है. जिसमें वे बॉलीवुड के कई हिट पार्टी सॉन्‍ग में थिरकती नजर आ रही हैं. वे ‘हम्‍मा हम्‍मा’ और ‘लड़की ब्‍यूटीफुल कर गई चुल’ गाने पर शानदार डांस कर रही हैं. वीडियो में सपना चौधरी के डांस के लिए उनका कॉन्फिडेंस लेवल भी कमाल का लग रहा है. फैंस इस वीडियो की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

यहां भी पढ़ें : रजनीकांत-अक्षय कुमार आमने-सामने, कंगना रनौत की मुश्किलें बढ़ी

‘बिग बॉस 11’ से निकलने के बाद सपना चौधरी के तारे बुलंदियों पर हैं. एक ओर जहां उनके मेकओवर ने हैरान किया है वहीं उनका बॉलीवुड स्‍टाइल डांस भी सबको चौंका रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें