35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIDEO: सपना चौधरी का ये लुक देख दिल हार जायेंगे आप

मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी जब से बिग बॉस के घर से बाहर आई हैं उनके लुक और स्‍टाइल में काफी बदलाव आया है. अक्‍सर ट्रेडिशनल आउटफिट सलवार-कमीज में ठुमके लगानेवाली सपना चौधरी अब ग्‍लैमरस नजर आने लगी हैं. अब वे वेस्‍टर्न कपड़े पहनने से भी नहीं चूकती. हाल ही में उनका लेटेस्‍ट फोटोशूट सुर्खियों […]

मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी जब से बिग बॉस के घर से बाहर आई हैं उनके लुक और स्‍टाइल में काफी बदलाव आया है. अक्‍सर ट्रेडिशनल आउटफिट सलवार-कमीज में ठुमके लगानेवाली सपना चौधरी अब ग्‍लैमरस नजर आने लगी हैं. अब वे वेस्‍टर्न कपड़े पहनने से भी नहीं चूकती. हाल ही में उनका लेटेस्‍ट फोटोशूट सुर्खियों पर है. इस फोटोशूट पर सपना चौधरी का मेकओवर आपको दीवाना बना देगा. वे बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

सपना चौधरी ने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें फोटोशूट के कुछ क्लिक है. इन तसवीरों में उनकी हर तसवीर बेहद स्‍टाइलिश और खूबसूरत है. उनका कॉन्‍फिडेंस लेवल भी कमाल का है.

इस वीडियो में सपना 6 अलग-अलग लुक्‍स में नजर आ रही हैं. सपना ने खुद को बदलने के लिए अपना वजन भी कम किया है. पिछले कुछ दिनों से सपना चौधरी अपने लेटेस्‍ट लुक की वजह से चर्चा में हैं. सलमान ने उन्‍हें बिग बॉस के दौरान उन्‍हें थोड़ा वजन कम करने को कहा था. सपना चौधरी के लुक से साफ है उन्‍होंने सलमान की बातों का अनदेखा नहीं किया है.

बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद सपना चौधरी ने फिल्‍म ‘वीरे की वेडिंग’ से बॉलीवडु में डेब्‍यू किया था. इस फिल्‍म वे आइटम नंबर ‘हट जा ताऊ’ में थिरकती नजर आई थीं. इसके बाद फिल्‍म नानू की जाने में अभय देओल संग ठुमके लगाती दिखी थीं. बिग बॉस से आने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी में खासा इजाफा हुआ है.

सपना चौधरी का भोजुपरी आइटम नंबर भी खासा चर्चा में हैं. भोजपुरी फिल्‍म ‘बैरी कंगना 2’ का यह गाना खूब वायरल हो रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें