36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”काला” जादू : रजनीकांत की परदे पर वापसी, प्रशंसकों में गजब का उत्साह

चेन्नई / मुंबई : सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ गुरुवारको सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई. उनकी फिल्म को लेकर इतना उत्साह रहा कि सुबह चार बजे से तमिलनाडु के साथ मुंबई में भी सिनेमाघरों के बाहर प्रशंसकों की कतार जमा हो गयी. अपने चहेते कलाकार के लिए उनके प्रशंसक ड्रम और बड़े-बड़े कटआउट लेकर जश्न के […]

चेन्नई / मुंबई : सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ गुरुवारको सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई. उनकी फिल्म को लेकर इतना उत्साह रहा कि सुबह चार बजे से तमिलनाडु के साथ मुंबई में भी सिनेमाघरों के बाहर प्रशंसकों की कतार जमा हो गयी.

अपने चहेते कलाकार के लिए उनके प्रशंसक ड्रम और बड़े-बड़े कटआउट लेकर जश्न के मूड में नजर आये. रजनीकांत का जादू सिर्फ साउथ तक ही सीमित नहीं है.

परदे पर उनके दीदार के लिए जापान और श्रीलंका से भी प्रशंसक आये हैं. श्रीलंका से चेन्नई पहुंचे 25 वर्षीय माइकल सतीश परदे पर रजनीकांत को देखते ही खुशी से झूम उठे. इस प्रशंसक ने कहा कि अपने पसंदीदा कलाकार की अब तक सारी फिल्में उसने देखी है.

जापान के ओसाका से आये तमिलभाषी दंपति ने कहा कि वह केवल अपने स्टार का पहला शो देखने के लिए ही आये हैं. यह पहली बार नहीं है, ऐसा वे पहले भी कर चुके हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें